उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालJubin Nautiyal Appeals Youngsters to Vote in lok sabha election 2024

Uttarakhand News: चुनाव प्रचार में सितारों की एंट्री, श्रीनगर में चला जुबिन की आवाज का जादू.. विडियो

Lok Sabha Election 2024 के कुछ दिन ही शेष हैं, सभी राजनीतिक दल अपने-अपने स्टार प्रचारकों के साथ जनता को लुभाने का करने का काम कर रहे हैं। श्रीनगर गढ़वाल में जुबिन नौटियाल ने युवाओं से लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की।

Jubin Nautiyal: Jubin Nautiyal Appeals Youngsters to Vote in lok sabha election 2024
Image: Jubin Nautiyal Appeals Youngsters to Vote in lok sabha election 2024 (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: उत्तराखंड के श्रीनगर गढ़वाल में रामलीला मैदान में बृहस्पतिवार को श्रीनगर युवा मंच की पहल पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें गायक जुबिन नौटियाल ने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति दी, जिस पर युवा देर शाम तक थिरकते रहे।

Jubin Nautiyal Appeals Youngsters to Vote

लोकसभा चुनाव के मौके पर बॉलीवुड के प्रमुख गायक जुबिन नौटियाल (Singer Jubin Nautiyal) भी कल देर शाम को श्रीनगर पहुंचे, जहां उन्होंने जनसंवाद कार्यक्रम में भाग लिया और युवाओं के साथ बातचीत की। उन्होंने युवाओं से चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की और कि एक वोट का महत्व बहुत है और वह सही सरकार का चयन करने में मददगार हो सकता है। उन्होंने यह भी संदेश दिया कि हर वोट विकास के पथ पर देश को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

इन गानों पर थिरके युवा

श्रीनगर में देर शाम को आयोजित कार्यक्रम के दौरान गायक जुबिन नौटियाल ने ‘मेरी चौखट पर चलके आज चारों धाम आए हैं...’, ‘मेरी मां के बराबर कोई नहीं..., ‘तुझे कितना चाहें और हम...’, ‘त्वेन चिट्ठी किलै नि भेजी...’ आदि गीतों की शानदार प्रस्तुति दी। उन्होंने इस अवसर पर स्थानीय युवा कलाकार स्व. निक्की उनियाल को ‘जब कोई बात बिगड़ जाए, जब कोई मुश्किल पड़ जाए...’ गीत गाकर श्रद्धांजलि दी। इस दौरान युवाओं में जुबिन के प्रति विशेष उत्साह और उनके गाने की सराहना देखी गई। आपके लिए भी राज्य समीक्षा जुबिन की मखमली आवाज में गाये गीतों की, श्रीनगर गढ़वाल से झलकियां लेके आया है.. देखिये

सब्सक्राइब करें: