उत्तराखंड देहरादूनFormer DGP Ashok Kumar s Daughter Passed IPS Exam

Uttarakhand: डीजीपी अशोक कुमार की बेटी कुहू बनी IPS, UPSC में हासिल की 178वीं रैंक

सिविल सेवा परीक्षा में पूर्व डीजीपी अशोक कुमार की बेटी कुहू गर्ग ने UPSC में 178वीं रैंक हासिल की है। वहीं हरिद्वार की अदिति तोमर ने भी 247वी रैंक हांसिल करके आईपीएस की परीक्षा पास कर ली है।

Kuhu Garg Passed IPS Exam: Former DGP Ashok Kumar s Daughter Passed IPS Exam
Image: Former DGP Ashok Kumar s Daughter Passed IPS Exam (Source: Social Media)

देहरादून: संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा (यूपीएससी सीएसई) 2023 के लिए अंतिम परिणाम आज, यानी 16 अप्रैल 2024 को घोषित कर दिया है। इस परीक्षा में कुल 1016 अभ्यर्थी पास हुए हैं।

Former DGP Ashok Kumar's Daughter Passed IPS Exam

संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया है। अपने शानदार कार्यकाल को पूरा करने वाले स्पोर्ट्स लवर और उत्तराखंड पूर्व डीजीपी अशोक कुमार की बेटी कुहू गर्ग ने आईपीएस की परीक्षा पास कर ली है वहीं हरिद्वार की अदिति तोमर ने भी 247वी रैंक हासिल कर इस परीक्षा को पास कर लिया है, अदिति के भाई असिस्टेंट कमिश्नर के पद पर कार्यरत हैं।

UPSC CSE 2023 Final Result

संघ लोक सेवा आयोग ने यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा (यूपीएससी सीएसई) 2023 के लिए अंतिम परिणाम 16 अप्रैल 2024 को घोषित कर दिया है। इस लिस्ट में कुल 1016 उम्मीदवारों ने जगह बनाई है। इस साल यूपीएससी फाइनल रिजल्ट में आदित्य श्रीवास्तव ने टॉप किया है।

  • बैडमिंटन चैंपियन रह चुकी है कुहू गर्ग

    Kuhu Garg Badminton Player Becomes IPS
    1/ 1

    पूर्व महानिदेशक का पूरा परिवार खेलों में रूचि रखता है। बेटी कुहू गर्ग बेडमिन्टन के क्षेत्र में जानी मानी खिलाडी हैं तो पत्नी अलकनंदा भी आल इंडिया ओलंपिक संघ की संयुक्त सचिव हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कूहू गर्ग एक भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी हैं, जिन्होंने विश्व चैंपियनशिप और एशियाई चैंपियनशिप में भारतीय बैडमिंटन टीम का प्रतिनिधित्व किया हैं। उन्होंने 4 स्वर्ण पदक सहित 13 अंतरराष्ट्रीय पदक जीते हैं। उनका बेटा शाश्वत भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान, दिल्ली से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।