उत्तराखंड हरिद्वारTrivendra Singh Rawat and Umesh Kumar Supporters Clash

Uttarakhand: त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले पर हमला, उमेश कुमार और समर्थकों पर मुकदमा दर्ज

हरिद्वार लोकसभा बीजेपी प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत के काफिले पर लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के समर्थकों के द्वारा त्रिवेंद्र सिंह रावत के सुरक्षा कर्मी और ड्राइवर पर हमला करने के आरोप में भगवानपुर थाने में तहरीर दी गयी।

Trivendra-Umesh Supporters Clash: Trivendra Singh Rawat and Umesh Kumar Supporters Clash
Image: Trivendra Singh Rawat and Umesh Kumar Supporters Clash (Source: Social Media)

हरिद्वार: भाजपा प्रत्याशी के कार चालक और सुरक्षाकर्मी ने पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने उमेश कुमार व 200 गाड़ियों में सवार अज्ञात व्यक्तियों पर एससी एसटी बलवा मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Umesh Kumar's supports attacked Trivendra Singh Rawat's convoy

आपको बता दे कि कल हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के भगवानपुर में हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के द्वारा रोड शो निकाला गया। इस दौरान हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी के प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत का काफिला वहां से निकल रहा था इस बीच उमेश कुमार के समर्थकों ने त्रिवेंद्र सिंह के काफिले की गाड़ियों पर पर्चे फेंके और नारेबाजी करते हुए उनके सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और अन्य लोगों के साथ मारपीट की। सुरक्षाकर्मी को गंभीर चोट आई है। जिसके बाद सुरक्षा कर्मी और ड्राइवर के द्वारा मेडिकल करावा कर भगवानपुर थाना में शिकायती पत्र दिया गया है। आगे विडियो भी देखिये...

उमेश कुमार व 200 गाड़ियों में अज्ञात पर केस दर्ज

भाजपा प्रत्याशी के कार चालक गौरव और सुरक्षाकर्मी अरुण कुमार तथा तथा समर्थक दिनेश केमवाल ने पुलिस को तहरीर दी है। जिस पर पुलिस ने उमेश कुमार के नाम पर और 200 गाड़ियों में सवार अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एसी, एसटी, बलवा, मारपीट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उमेश कुमार ने दिया बयान

मेरे रोड शो का रूट मैप पहले से तय था। रुड़की, मंगलौर, झबरेड़ा से रोड शो शांतिपूर्वक निकल गया। लेकिन, भगवानपुर में त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थकों ने रोड शो में हस्तक्षेप किया और गाली गलौच की। यदि त्रिवेंद्र सिंह रावत के समर्थकों को उसी रूट की अनुमति थी तो उन्हें इसे सार्वजनिक करनी चाहिए। त्रिवेंद्र सिंह के समर्थकों ने जानबूझकर माहौल को बिगाड़ने की कोशिश की है। पुलिस को पूरे मामले की निष्पक्ष जांच करनी चाहिए।

  • उमेश कुमार और समर्थकों के खिलाफ तहरीर

    Umesh Kumar convoy attacked Trivendra Singh Rawat supporters
    1/ 1

    कल हरिद्वार लोकसभा क्षेत्र के भगवानपुर में हरिद्वार लोकसभा से निर्दलीय प्रत्याशी उमेश कुमार के द्वारा रोड शो निकाला गया। इस दौरान उमेश कुमार के समर्थकों द्वारा त्रिवेंद्र सिंह के काफिले की गाड़ियों पर पर्चे फेंके और नारेबाजी करते हुए उनके सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और अन्य लोगों के साथ मारपीट की। तहरीर दर्ज.