उत्तराखंड अल्मोड़ाDeepa Bisht Joins BJP in Almora

Uttarakhand: अल्मोड़ा सीट पर और मजबूत हुई बीजेपी, समाजसेवी और व्यवसायी दीपा बिष्ट पार्टी में शामिल

भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम दौरान ही द्वाराहाट विधान सभा क्षेत्र की समाजसेवी एवं दिल्ली की व्यवसायी दीपा बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है।

भारतीय जनता पार्टी: Deepa Bisht Joins BJP in Almora
Image: Deepa Bisht Joins BJP in Almora (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: द्वाराहाट विधानसभा की समाजसेवी और दिल्ली की व्यवसायी दीपा बिष्ट ने रविवार को भाजपा की सदस्य्ता ग्रहण की है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह कोषाध्यक्ष और उत्तराखंड के चुनाव संयोजक नरेश बंसल ने भाजपा प्रदेश मुख्यालय देहरादून में दीपा बिष्ट को बीजेपी का पटका पहनाकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

Deepa Bisht Joins BJP in Almora

उत्तराखंड के भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में बीजेपी के अधिकारियों व नेताओं द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान द्वाराहाट विधान सभा क्षेत्र की समाजसेवी एवं दिल्ली की व्यवसायी दीपा बिष्ट ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गई। कार्यक्रम के दौरान ही उन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है।

पूर्व जिला अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह नेगी ने दी बधाई

कार्यक्रम में मौजूद भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह नेगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कारण देश की सर्वाधिक आबादी भाजपा में शामिल होने के लिए उत्सुक है। इसलिए मातृशक्ति भी लगातार भाजपा में सम्मिलित हो रही है। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने ठान लिया है कि अबकी बार फिर मोदी सरकार। उन्होंने समाज सेवी और व्यवसायी दीपा बिष्ट को बधाई दी और कहा कि भाजपा के प्रति उत्साह उन्हें अल्मोड़ा से खींचकर देहरादून की विजय संकल्प रैली में ले आया है। दीपा बिष्ट के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने से निश्चित रूप से तय है कि अल्मोड़ा लोक सभा सीट पर बीजेपी को फायदा होगा।

नेत्री कंचन गुनसोला ने दीपा बिष्ट का स्वागत

कार्यक्रम के दौरान भाजपा की नेत्री कंचन गुनसोला ने दीपा बिष्ट का बीजेपी में स्वागत किया और कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकासवादी नीतियों से प्रभावित होकर देश की महिलाएं भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए उत्साहित हैं। भाजपा की नेत्री कंचन गुनसोला ने आगे कहा कि जब आधी आबादी ने ठान ही लिया है कि आपकी बार 400 पार तो इसमें बात में कोई संदेह ही नहीं रहा जाता है कि फिर नरेंद्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनने वाले हैं।

अन्य बीजेपी नेता और अधिकारी थे शामिल

भारतीय जनता पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलदीप सिंह नगी, भारत तिब्बत सहयोग मंच के प्रदेश महामंत्री हेमेन्द्र सिंह, पूर्व जिला महामंत्री गजेन्द्र पंवार, राकेश डोभाल, पूर्व दायित्वधारी सुभाष बर्थवाल, चौधरी जगबीर सिंह, राजीव तलवार, प्रवीन नेगी और डिम्पी कोठारी शामिल थे।