उत्तराखंड हल्द्वानीGuest Teacher Returning From Election Duty Dies In Accident

Uttarakhand: चुनाव ड्यूटी से लौट रहे अतिथि शिक्षक की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत

चुनाव ड्यूटी के बाद रामनगर से सीसीटीवी जमा करने के लिए हल्द्वानी आ रहे एक गेस्ट टीचर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।

Guest Teacher Dies In Accident: Guest Teacher Returning From Election Duty Dies In Accident
Image: Guest Teacher Returning From Election Duty Dies In Accident (Source: Social Media)

हल्द्वानी: सांवल्दे स्कूल से चुनाव ड्यूटी करने के बाद सीसीटीवी कैमरा जमा करने के लिए हल्द्वानी आ रहे अतिथि शिक्षक की रोड एक्सीडेंट में मृत्यु हो गई जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के बाद उनकी मौत हो गई।

Guest Teacher Returning From Election Duty Dies In Accident

लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण का मतदान उत्तराखंड में समाप्त हो चुका है, यहाँ पर चुनाव ड्यूटी में अपना कर्तव्य निभाते हुए एक शिक्षक की सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई। गेस्ट शिक्षक अरुण उप्रेती की ड्यूटी रामनगर के सांवल्दे स्कूल में लोकसभा चुनाव के सीसीटीवी वेब कास्टिंग में थी। उन्हें सीसीटीवी कैमरा जमा करने के लिए हल्द्वानी जाना था, लेकिन मुखानी थाना क्षेत्र के लामचौड़ क्षेत्र में एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उनकी चिकित्सा के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

रामनगर के चोरपानी गांव के जोशी कॉलोनी में निवास करने वाले 42 वर्षीय अरुण उप्रेती देवीपुरा मालधन चौड़ में गेस्ट शिक्षक के पद पर कार्यरत थे। 19 अप्रैल को हुए चुनाव में उन्हें सांवल्दे स्कूल में वेब कास्टिंग की ड्यूटी लगाई गई थी। मतदान के बाद देर हो गई थी इसलिए वे शनिवार को अपनी बाइक से हल्द्वानी एमबीपीजी के स्ट्रांग रूम में सीसीटीवी कैमरा जमा कराने निकले। उसी दिन शाम को लामाचौड़ के पास अज्ञात वाहन ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी और पांच घंटे चले इलाज के बाद उनकी मौत हो गई।

2 बेटियाँ और 1 बेटा है

बताया जा रहा है कि अरुण के माता-पिता कुछ साल पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। उनके घर में उनकी पत्नी और तीन बच्चे हैं। उनमें दो बेटियां बड़ी हैं और एक छोटा बेटा, जो अभी 6 साल का है उनकी मौत से परिजनों में गहरा दुःख है। दूसरी ओर शिक्षक को टक्कर मारने वाले वाहन के चालक की तलाश में पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दो है।