उत्तराखंड नैनीताल5 Year Old School girl Dies After Being Hit By A Car in Haldwani

उत्तराखंड: स्कूल वैन से उतर रही छात्रा को प्रिंसिपल की कार ने रोंदा, 5 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत

कालाढूंगी क्षेत्र में स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार कर रही पांच वर्षीय को छात्रा को कुचल डाला बताया जा रहा है कि कार कोटाबाग के प्रधानाचार्य की है।

Little girl dies in accident: 5 Year Old School girl Dies After Being Hit By A Car in Haldwani
Image: 5 Year Old School girl Dies After Being Hit By A Car in Haldwani (Source: Social Media)

नैनीताल: गुरुवार की दोपहर एक बजे स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार खड़ी अपनी मम्मी को देखकर बच्ची दौड़ पड़ी। इसी बीच वह उलटी साइड से आ रहे आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग के प्रधानाचार्य की कार की चपेट में आ गई और गंभीर रूप से घायल होने के उपरांत उसकी मृत्यु हो गई।

5 Year Old Schoolgirl Dies After Being Hit By A Car in Haldwani

जनपद नैनीताल के कोटाबाग से एक बहुत ही दुखद घटना सामने आई है। यहाँ एक स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार कर रही 5 वर्षीय छात्रा को कार ने रौंद डाला और इस हादसे में छात्रा की मौत हो गई। कार आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग के प्रिंसिपल की बताई जा रही है। मृतक छात्रा चेतना स्कॉलर्स एकेडमी देवीरामपुर में पढ़ती थी। हादसे के बाद परिजनों ने वैन चालक और विद्यालय प्रशासन के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है और बताया कि घटना के समय स्कूल वैन में कंडक्टर नहीं था।

मम्मी को देख दौड़ पड़ी बच्ची

गुरुवार को कृष्णा उम्र 5 वर्ष पुत्री अनिल कुमार निवासी दोहनियां कोटाबाग दोपहर करीब 1 बजे स्कूल वैन से उतरकर सड़क पार खड़ी अपनी मम्मी को देखकर दौड़ पड़ी। इस दौरान बच्ची विपरीत दिशा से आ रहे आदर्श राजकीय इंटर कॉलेज कोटाबाग के प्रधानाचार्य की कार की चपेट में आ गई। कार का अगला टायर चढ़ने से बच्ची के नाक, कान व मुंह से खून आने लगा।

मजदूरी करते हैं पिता

मौके पर आक्रोशित लोगों ने उनकी कार का अगला शीशा तोड़ दिया। फिर उसी बीच आनन-फानन में प्रधानाचार्य बच्ची को कार से सीएचसी सेंटर कोटाबाग ले गए जहां डॉक्टरों ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। उसके पिता मजदूरी करते हैं और कृष्णा तीन बच्चों में उनकी सबसे छोटी बेटी थी। पुलिस ने पंचनामा कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।