उत्तराखंड हल्द्वानीThieves Steal Lakhs From Bank Manager s House in Haldwani

हल्द्वानी: बैंक मैनेजर के घर लाखों की चोरी, सारे जेवरात और नगदी ले गए

टीपीनगर क्षेत्र में वरिष्ठ शाखा प्रबंधक के घर चोरों ने धावा बोल दिया, चोर घर से 20 हजार की नगदी और 5-6 लाख का सोना उड़ा ले गए।

Theft from bank manager's house: Thieves Steal Lakhs From Bank Manager s House in Haldwani
Image: Thieves Steal Lakhs From Bank Manager s House in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: कूर्मांचल बैंक के सीनियर बैंक मैनेजर के घर में पीछे का दरवाजा तोड़कर चोरी की गई। चोरों ने लाखों के जेवरात और नगदी पर हाथ साफ़ किया और जब पड़ोसियों ने शोर मचाना शुरू किया तो ये भागकर फरार हो गए।

Thieves Steal Lakhs From Bank Manager's House in Haldwani

हल्द्वानी के टीपीनगर क्षेत्र के मधुबन कॉलोनी से एक चोरी की खबर सामने आ रही है जहाँ पर चोरों ने ताला तोड़कर हजारों की नगदी और लाखों के जेवर लूट लिए। मधुबन कॉलोनी में दीपक अग्रवाल का घर है और वे सितारगंज स्थित कूर्मांचल बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक हैं। उनके रिश्तेदार प्रवीण मित्तल ने पुलिस को बताया कि दीपक अपनी पत्नी गुंजन अग्रवाल के साथ शहर से बाहर गए थे। बीते रविवार रात को लगभग दो बजे दीपक के घर की लाइट जली दिखाई दी तो पड़ोसी को शक हो गया। फिर पड़ोसी युवक ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो घर से दो युवक भागते हुए नज़र आए और युवक ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दे दी।

लॉक सिस्टम होने के कारण नहीं तोड़ पाए दरवाजा

सूचना मिलते ही पुलिस और पड़ोसी उनके घर मौके पर पहुंचे और देखा कि चोरों ने आगे का दरवाजा खोलने की कोशिश भी की है लेकिन वो इसे नहीं तोड़ पाए क्यूंकि इसमें लॉक सिस्टम लगा हुआ था। इसके बाद चोर पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे अलमारी तोड़कर सारा सामान फैला दिया। चोर करीब 20 हजार की नगदी और 5-6 लाख का सोना लेकर फरार हो गए।

घर में मिले खून के धब्बे

चोर इतने शातिर थे कि वे सीसीटीवी कैमरों के डीवीआर भी निकालकर अपने साथ ले गए। पुलिस ने बताया कि तहरीर मिलते ही हम आगे की कार्रवाही शुरू करेंगे। फिलहाल टीम अभी उस क्षेत्र के सीसीटीवी कमरों को खंगाल रही है और पुलिस को घर में कई जगहों पर खून के धब्बे भी मिले हैं।