उत्तराखंड नैनीतालStudent Who Failed In High School Dies After Consuming Poison

Uttarakhand: हाईस्कूल की परीक्षा में फेल होने पर छात्रा ने घटका जहर, इलाज के दौरान हुई मौत

बोर्ड की परीक्षा का रिजल्ट आने के बाद बहुत सी छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन कर मेरिट में जगह बनाई है लेकिन नैनीताल में एक छात्र ने फेल हो जाने से जहर खा लिया।

Uttarakhand Board Result 2024: Student Who Failed In High School Dies After Consuming Poison
Image: Student Who Failed In High School Dies After Consuming Poison (Source: Social Media)

नैनीताल: बिन्दुखत्ता निवासी एक छात्रा हाईस्कूल में फेल हो गई। असफल होने के बाद वह अवसाद में चली गई। और उसने बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में विषैला पदार्थ खा लिया। इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

Student Who Failed In High School Dies After Consuming Poison

बीते दिनों उत्तराखंड बोर्ड का परीक्षा परिणाम आया है जहाँ प्रदेशभर में लड़कियों ने बाजी मारकर मेरिट में अच्छी पकड़ बनाई है वहीं नैनीताल में बिन्दुखत्ता निवासी एक छात्रा दसवीं में फेल हो गई। जिसके बाद से वह डिप्रेसन में चली गई और फिर बीते दिन बुधवार को उसने जहर घटक लिया। आनन-फानन में उसे सुशीला तिवारी अस्पताल ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान छात्रा की मौत हो गई।

शानू आर्या उम्र 16 वर्ष

मेडिकल चौकी इंचार्ज प्रवीण तेवतिया ने बताया कि संजय नगर बिन्दुखत्ता निवासी शानू आर्या उम्र 16 वर्ष हाईस्कूल की छात्रा थी और 30 अप्रैल को उत्तराखंड बोर्ड का रिजल्ट आया। लेकिन उसका परीक्षा परिमाम निराशाजनक रहा जिस कारण उसने बुधवार की शाम करीब छह बजे विषैला पदार्थ निगल लिया। घर पर जब उसकी तबियत ख़राब होने लगी तो परिजन उसे सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन वे उसकी जान नहीं बचा पाए और बृहस्पतिवार सुबह उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।