उत्तराखंड चम्पावतMinor Girl Gives Birth To A Child In Champawat

Uttarakhand: नाबालिक छात्रा ने दिया बच्चे जन्म, गाँव का युवक कर रहा था लम्बे समय से दुष्कर्म

लोहाघाट क्षेत्र के एक गाँव का युवक लम्बे समय से अपनी ही गांव की नाबालिक युवती को हवस का शिकार बनाता रहा जिस कारण वो गर्भवती हुई और उसने अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया है।

Champawat Crime News: Minor Girl Gives Birth To A Child In Champawat
Image: Minor Girl Gives Birth To A Child In Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

Minor Girl Gives Birth To A Child In Champawat

प्रदेश में लगातार इस तरह के मामले बढ़ने से देवभूमि की छवि धूमिल हो रही है। इन मामलों को रोकने के लिए कड़े कानून लागू करने और पुलिस बल को सशक्त बनाने की आवश्यकता है। मामला जनपद चम्पावत के विकासखंड लोहाघाट का है जहाँ पर गांव के एक युवक ने नाबालिक के साथ लम्बे समय से दुष्कर्म किया जिस कारण युवती गर्भवती हो गई। उसने जिला अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है। ये सब देखकर परिजन सकते में आ गए। उन्होंने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर सख्त कार्रवाही की मांग की है।

आरोपी पर पोक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 376 दर्ज

थाना प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि लोहाघाट क्षेत्र में एक ही गाँव में रहते वाले युवक द्वारा 17 वर्षीय नाबालिक से दुष्कर्म किया जा रहा था और अब वह गर्भवती हो गई है उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। एसएचओ ने बताया है कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो सहित दुष्कर्म की धारा 376 में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।