उत्तराखंड की बेटी की मुंबई में हत्या, करवा चौथ से पहले ससुराल वालों ने मार डाला ! (Reena rawat murder mystery viral on social media )
Connect with us
Image: Reena rawat murder mystery viral on social media

उत्तराखंड की बेटी की मुंबई में हत्या, करवा चौथ से पहले ससुराल वालों ने मार डाला !

उत्तराखंड की बेटी की मुंबई में हत्या, करवा चौथ से पहले ससुराल वालों ने मार डाला !

एक बेटी बड़ी उम्मीदों के साथ किसी से शादी करती है। अपना सब कुछ छोड़कर वो दूसरे परिवार की सेवा में लग जाती है। लेकिन तब क्या जब इस बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाए ? जब दहेज के लिए उसका खाना पीना बंद कर दिया जाए ? जब दहेज के लिए उसकी सांसों को उससे छीन लिया जाए ? कौन हैं ऐसे हैवान ? और किसने इन लोगों को ये हक दिया है कि चंद पैसों के लिए किसी की जिंदगी को छीन लें ? आज उत्तराखंड से भी हमारा सवाल है कि एक बेटी इंसाफ की मांग कर रही है और क्या आप उस परिवार की मदद करेंगे ? जी हां सोशल मीडिया पर एक खबर लगातार वायरल हो रही है, जिसके मुताबिक पहाड़ की बेटी की हत्या उसके ससुराल वालों ने मुंबई में कर डाली और वो भी दहेज के लिए। सवाल हम पूछेंगे कि आखिर क्यों ये सब किया गया ? सबसे पहले आप पूरा मामला जान लीजिए।

उत्तराखंड के लिए एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। सोशल मीडिया पर लगातार एक खबर वायरल हो रही है। इस खबर के मुताबिक उत्तराखंड की बेटी की मुंबई में ससुराल पक्ष ने हत्या कर दी है। रीना रावत जो कि गांव मखडेत जौनपुर की रहने वाली थीं, 05 अक्टूबर सुबह 2 बजे उनकी हत्या की गई है। वायरल हो रही खबरों के मुताबिक इस हत्या का आरोप ससुराल पक्ष पर लगा है। बताया जा रहा है कि रीना की शादी 22 अप्रैल 2016 को हुई थी। सवाल ये है कि इन 18 महीनों में ऐसा क्या हो गया कि रीना की हत्या की गई। रीना रावत की शादी जिस परिवार में हुई थी, वो परिवार मडखेत का ही है। फिलहाल ये परिवार मुंबई में रहता है। रीना के ससुर का नाम दिगम्बर सिंह रावत बताया जा रहा है। इसके अलावा उनके पति का नाम प्रमोद सिंह रावत बताया जा रहा है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये हत्या क्यों की गई है।

बताया जा रहा है कि जब रीना की शादी हुई थी, तो ससुराल पक्ष ने तब से ही उनको दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। वायरल खबरों के मुताबिर शादी के बाद रीना के मायके से लगभग 4 लाख रुपये की मोटी रकम दहेज के रूप में दी गई थी। 4 अक्टूबर को रात 10 बजे एक बार फिर से ससुराल पक्ष के दिमाग में शैतान जाग गया। बताया जा रहा है कि रीना ने रात 10.30 बजे अपनी मां को फोन किया और कहा कि मां ये लोग मुझे परेशान कर रहे हैं। 5 अक्टूबर सुबह करीब 2 बजे रीना की लाश उनके घर पर मिली। रीना का मायका आबली जौनपुर में बताया जा रहा है। सवाल ये है कि आखिर पहाड़ की इस बेटी को इस तरह क्यों मार दिया गया ? सवाल ये भी है कि आखिर दहेज का दानव कब तक पहाड़ की बेटियों के लिए काल बनता रहेगा ? पहाड़ की बेटी का इंसाफ दिलाने की मांग लगातार जोर पकड़ रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top