उत्तराखंड में शोक की लहर, नहीं रहे लाखों दिलों की धड़कन पप्पू कार्की….दर्दनाक हादसा (Uttarakhand legend singer pappu karki died in an accident )
Connect with us
Image: Uttarakhand legend singer pappu karki died in an accident

उत्तराखंड में शोक की लहर, नहीं रहे लाखों दिलों की धड़कन पप्पू कार्की….दर्दनाक हादसा

उत्तराखंड में शोक की लहर, नहीं रहे लाखों दिलों की धड़कन पप्पू कार्की….दर्दनाक हादसा

कहते हैं कि जब कोई अच्छा इंसान धरती से चला जाए, आसमान भी रोने लगता है। आज आसमान भी बरस रहा है, लगता है कि वो भी पहाड़ के इस युवा के शोक में आंसू बहा रहा है। सुबह के करीब 7.39 बजे एक सड़क हादसा उत्तराखंड के हेड़ाखान के पास हुआ। एक कार 400 फीट नीचे दूसरी सड़क में गिरी और इस हादसे में उत्तराखंड के लीजेंड सिंगर पप्पू कार्की भी हमें छोड़कर चले गए। हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। पप्पू कार्की ने छोटी सी उम्र में ना जाने कितने गीत लिखे, उन गीतों को दुनिया तक पहुंचाया। कहा जाता है कि पप्पू कार्की उत्तराखंड की इंडस्ट्री में उस पारसमणि की तरह थे, जो जिस गीत को छू लें, वो सोना बन जाए। आज भी आप पप्पू कार्की के गीतों को सुनिए तो आपको अहसास होगा कि उत्तराखंड ने ही नहीं बल्कि दुनिया ने संगीत का एक सितारा खो दिया है।

यह भी पढें - उत्तराखंड ने खो दिए दो होनहार पहाड़ी कलाकार, भीषण सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत
37 साल की उम्र में पप्पू कार्की उत्तराखंड को बेमिसाल यादें देकर चले गए। पप्पू कार्की ने अपने फेसबुक प्रोफाइल पर अपने बारे में लिखा था कि ‘पाना है मुकाम ओ मुकाम अभी बाकी है , अभी तो जमीन पे आये है अासमान की उडान बाकी है’। परिवार में पत्नी और एक 9 साल का बेटा, जिन्हें इस दुनिया में अकेला छोड़कर पप्पू कार्की चले गए। इतना समझ लीजिए कि पप्पू कार्की एक नाम नहीं बल्कि एक लीजेंड थे। ओ लाली हौंसिया, मधुली, उत्तराखंड की फिल्म इंडस्ट्री के लिए। उत्तराखंड के बड़े कलाकारों और डायरेक्टर में शुमार त्विशा भट्ट ने राज्य समीक्षा को बताया कि पप्पू कार्की उनके लिए बड़े भाई की तरह थे। आज त्विशा भट्ट को अपना नया गीत लॉन्च करना था लेकिन इस दुख की खबर के बाद उन्होंने भी आज इसकी रिलीज़ पर रोक लगा दी।

यह भी पढें - Video: देवभूमि में सड़क पर बिछी लाशें, भयंकर हादसे में 10 लोगों की मौत, 15 घायल
बताया जा रहा है कि ये कार हल्द्वानी के हेड़ाखान के पास ऊपर की सड़क से नीचे की सड़क में गिरी है। पप्पू कार्की, राजेन्द्र गौनिया और पुष्कर गौनिया की इस हादसे में मौत हुई है। आज जहां उत्तराखंड के बड़े बड़े दिग्गज हिट्स के लिए तरस रहे हैं। लेकिन पप्पू कार्की वो नाम हैं, जिसने जब भी गीत लॉन्च किया...उस गीत ने सफलता की बुलंदियों को छुआ। यहां तक कि दुबई में भी उन्हें एक खास प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था। आप खुद देखिए कैसे दुबई में उनकी दीवानगी सिर चढ़कर बोली थी। श्रद्धांजलि...उत्तराखंड के इस महान गायक को।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top