उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री को 13 का पहाड़ा नहीं आता ? इनसे सवाल पूछना मना है! (Uttarakhand education Minister scolding reporter)
Connect with us
Image: Uttarakhand education Minister scolding reporter

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री को 13 का पहाड़ा नहीं आता ? इनसे सवाल पूछना मना है!

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री को 13 का पहाड़ा नहीं आता ? इनसे सवाल पूछना मना है!

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे एक पत्रकार के सवाल का कुछ इस तरीके से जवाब दे रहे हैं जिससे सोशल मीडिया पर उन की किरकिरी हो रही है.. पहले सवालों का जवाब देते रहे और अचानक ऐसा सवाल पूछ लिया कि 13 का पहाड़ा का जवाब देने के बजाय मंत्री जी ने कह दिया कि मैं फर्जी पत्रकारों के सवालों के जवाब नहीं देता.. उत्तराखंड के न्यूज़ चैनल चैनल एच एन एन के रिपोर्टर के सवालों के जवाब में मंत्री जी का यह व्यवहार बड़ा गजब है.. हम चाहेंगे कि आप इस वीडियो को बार-बार देखें और खुद फैसला करें कि मंत्री जी से सवाल पूछना आज के दौर में कितना गलत हो गया है.. ऐसा पहली बार नहीं है कुछ महीने पहले देहरादून के एक ही स्कूल में निरीक्षण के दौरान एक अध्यापिका से माइनस प्लस माइनस का सवाल पूछ कर शिक्षा मंत्री पहले ही अपनी किरकिरी करवा चुके हैं.. हैरानी की बात तो यह है कि मंत्री जी ने पत्रकार के सवाल का जवाब देने के बजाय उसकी छाती पर ही दो तीन हाथ मार लिए और कह दिया कि वह फर्जी पत्रकार के सवाल का जवाब देने के लिए बाध्य नहीं है ..

खबर है कि उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री के इस व्यवहार को लेकर पत्रकारों के बीच काफी गुस्सा है ..पत्रकारों का कहना है कि जिस विधायक पर पहले से 29 मुकदमे चल रहे हैं ऐसे में उस व्यक्ति को अगर शिक्षा मंत्री बनाया जाएगा तो उनसे 13 के पहाड़े के बजाय इसी तरीके के जवाब सुनने को मिलेंगे ..गदरपुर विधायक अरविंद पांडे को जब शिक्षा मंत्री बनाया गया था तो उनके स्वभाव को देखते हुए उम्मीद जताई गई शिक्षा में कुछ बदलाव होगा लेकिन डेढ़ साल में उत्तराखंड में किस तरीके से शिक्षा का स्तर सुधर रहा है वह सभी को दिख रहा है..ऊपर से मंत्री जी का एक सवाल पर दिया गया यह जवाब भी गजब है आप भी देखिए और शेयर जरूर कीजिए...

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top