Connect with us
Image: Ss rajamouli next film shooting in uttarakhand

देवभूमि को बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर का प्रणाम..पहाड़ों में होगी अगली फिल्म की शूटिंग

देवभूमि को बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर का प्रणाम..पहाड़ों में होगी अगली फिल्म की शूटिंग

जिस डायरेक्टर ने बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म तैयार की, वो डायरेक्टर उत्तराखंड की खूबसूरती पर फिदा है। जी हां एसएस राजामौली..ये उस डायरेक्टर का नाम है, जिसने भारतीय सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनाई। बाहुबली ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी कमाई के रिकॉर्ड तोड़ डाले थे। इस फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली अपनी अगली फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड में करना चाहते हैं। इसके लिए चमोली, उत्तरकाशी, टिहरी और बाकी पहाड़ी जिलों में लोकेशन तलाशी जा रही हैं। यानी इतना तय मान लीजिए कि एसएस राजामौली की अगली फिल्म में आपको उत्तराखंड ही दिखेगा। खबर है कि ये फिल्म करीब 400 करोड़ रुपये के बजट की होगी। जरा इस फिल्म के बारे में कुछ और खास बातें भी जान लीजिए।

यह भी पढें - बॉलीवुड के मेगास्टार को भाया गढ़वाली स्वाद, चैंसू और भटवाणी खाकर बोले 'मजा आ गया'
जिस जिले में लोकेशन ढूंढी जा रही है, वहां के स्थानीय लोगों को भी ये टीम अपने साथ जोड़ेगी। एसएस राजमौली खुद देहरादून में हैं। वो अपने बेटे कार्तिक मौली के साथ देहरादून पहुंचे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के खूबसूरत पहाड़ी जगहों में वो अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ‘मैंने उत्तराखंड की खूबसूरती बारे में बहुत कुछ सुना है और इसलिए मैं यहां हूं। उन्होंने देहरादून के साथ साथ टिहरी, उत्तरकाशी, चमोली और बाकी जिलों में लोकेशंस तलाशने काम शुरू करवा दिया है। जाहिर सी बात है कि उत्तराखंड में शूटिंग के लिए फिल्म जगत से एक बड़ा जुड़ने जा रहा है। आपको याद होगा कि सिंगल विंडो सिस्टम शुरू करने की वजह से उत्तराखंड में शूटिंग को एक नया आयाम मिला है। हाल ही में एक के बाद एक फिल्मों की शूटिंग उत्तराखंड में हुई हैं।

यह भी पढें - Video: लैंसडोन का लड़का देगा सलमान खान को टक्कर, बॉलीवुड फिल्म में दिखेगा पहाड़ी जलवा
Ss rajamouli next film shooting in uttarakhand
रजनीकांत, करण जौहर, सुशांत सिंह राजपूत, शाहिद कपूर, महेश बाबू जैसे सितारों की फिल्म हाल ही में उत्तराखंड में ही शूट हुई है। ऐसे में उत्तराखंड लगातार फिल्म शूटिंग के लिहाज से फिल्म इंडस्ट्री के लिए फेवरेट साबित हो रहा है। अब बाहुबली फिल्म के डायरेक्टर देवभूमि में अपनी फिल्म की शूटिंग करने जा रहे हैं, जो कि एक बेहतरीन बात है।

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top