Video: पहाड़ के जुबिन नौटियाल का सुपरहिट गीत, सिर्फ एक दिन में 2 लाख लोगों ने देखा (jubin nautiyal new song sawarne lage )
Connect with us
Image: jubin nautiyal new song sawarne lage

Video: पहाड़ के जुबिन नौटियाल का सुपरहिट गीत, सिर्फ एक दिन में 2 लाख लोगों ने देखा

Video: पहाड़ के जुबिन नौटियाल का सुपरहिट गीत, सिर्फ एक दिन में 2 लाख लोगों ने देखा

एक बात तो तय है कि इस वक्त पहाड़ की आवाज का जादू बॉलीवुड में सिर चढ़कर बोल रहा है। खासतौर पर जुबिन नौटियाल की बात करें, तो उनकी मखमली आवाज़ की देश भर में तारीफ होती है। इस वक्त बॉलीवुड के टॉप सिंगर में जुबिन का नाम है। एक दिन पहले ही उनकी आवाज में ‘मितरो’ फिल्म का एक गीत यू-ट्यूब पर लॉन्च हुआ है। जुबिन की दीवानगी का आलम ये है कि सिर्फ एक दिन के भीतर ही 2 लाख से ज्यादा लोग इस गीत को देख चुके हैं। हर कोई जुबिन की आवाज़ की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म में जैकी भगनानी और कनिका कामरा एक्टिंग कर रही हैं। तनिष्क बागची ने इस गीत को लिखा है। जुबिन नौटियाल वो पहाड़ी नाम हैं, जो पहाड़ की खूबसूरती से बेहद प्यार करता है। अक्सर जुबिन अपने गांव आते हैं और महासू देवता की पूजा अर्चना करते हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड के जुबिन नौटियाल टॉप 30 भारतीय युवाओं में शामिल, फोर्ब्स ने किया ऐलान
पहाड़ में अपने लोगों के साथ वक्त जुबिन नौटियाल का सबसे बड़ा शौक है। खबर तो ये भी है कि जुबिन पर पहाड़ के पारंपरिक गीतों को नए ढंग से तैयार कर रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कुछ वक्त पहले राज्य समीक्षा को भी जानकारी दी थी। कुछ वक्त पहले ही अपने जन्मदिन के मौके पर जुबिन नौटियाल जौनसार बावर स्थित अपने गांव आए थे। वहां उन्होंने महासू देवता को छत्र चढ़ाया था और पहाड़ी गीतों को गाकर अपने लोगों के साथ अच्छा वक्त बिताया था। जुबिन लगातार प्रयोग करते रहते हैं और ये ही वजह है कि आज वो बॉलीवुड में एक बड़े मुकाम पर हैं। मितरो फिल्म के लिए गाया गया गीत ‘संवरने लगे’ एक बेहतरीन गीत है और इस वजह से सिर्फ एक दिन के भीतर ही 2 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top