पहाड़ में हादसे से मातम...भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, मिली दर्दनाक मौत (road accident in uttarakhand )
Connect with us
Image: road accident in uttarakhand

पहाड़ में हादसे से मातम...भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, मिली दर्दनाक मौत

पहाड़ में हादसे से मातम...भाई को राखी बांधने जा रही थी बहन, मिली दर्दनाक मौत

चिन्यालीसौड़ की रहने वाली लीला दवी हर साल रक्षाबंधन के मौके पर अपने भाई जसपाल सिंह पुंडीर को राखी बांधने टिहरी के चंबा जाती थी। हर साल दोनों भाई-बहन मिलते और एक दूसरे से सुख और दुख की बातें होती थी। हमेशा की तरह इस बार भी लीला देवी अपने भाई को राखी बांधने के लिए चंबा के स्यूटा जा रही थी। वो एक मैक्स में सवार हुईं और खुशी खुशी चंबा के लिए चल पड़ी। लेकिन कौन जानता था कि रास्ते में मौत उसका इंतजार कर रही है। सुबह साढ़े नौ बजे लीला देवी मैक्स में सवार हुई थीं लेकिन अपने भाई के पास नहीं पहुंच पाई। चंबा पहुंचने से पहले ही कमांद से आगे बैलगांव के पास भीषण हादसा हो गया। गाड़ी अचानक अनियंत्रित हुई और गहरी खाई में गिर गई। ये हादसा इतना दर्दनाक था कि आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते।

यह भी पढें - देवभूमि में दो भीषण सड़क हादसे.. 4 लोगों की मौत और 10 लोग घायल
बताया जा रहा है कि मैक्स में कुल मिलाकर 10 सवारियां थी। इस हादसे में मैक्स के चालक और लीला देवी की मौत हो गई। जिसने भी हादसे का ये मंजर देखा, वो हैरान हुए बिना नहीं रह पाया। स्यूटा के प्रधान राजेंद्र भंडारी का कहना है कि लीला देवी हर साल अपने भाई को राखी बांधने के लिए स्यूटा आती थीं। भाई जसपाल सिंह पुंडीर का परिवार सन्न है कि आखिर ये सब कैसे हो गया।

टिहरी में दर्दनाक हादसा..

Posted by Ruchi Rawat on Saturday, August 25, 2018

यह भी पढें - उत्तराखंड में जगह-जगह प्रकृति का प्रकोप, अगले 24 घंटे 7 जिलों के लिए खतरनाक हैं
चिन्यालीसौड़ से चंबा जा रही ये मैक्स साढ़े 11 बजे के करीब बैलगांव के पास अनियंत्रित हो गई और 150 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में मैक्स के ड्राइवर राम सिंह राणा लीला देवी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना का पता चलते ही लोगों ने राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को खाई से बाहर निकाला और तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांच लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है और उन्हें ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। पांच घायलों का बौराड़ी चिकित्सालय में ही उपचार किया जा रहा है। रक्षाबंधन से ठीक एक दिन पहले ही एक परिवार में मातम मच गया, वो भी तक जब एक बहन अपने भाई को राखी बांधने के लिए जा रही थी। इस घटना पर पूरे गांव ने गहरा शोक व्यक्त किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top