Connect with us
Image: bus accident in tehri garhwal

देवभूमि में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी बस, दो लोगों की मौत..34 लोग घायल

देवभूमि में दर्दनाक हादसा..खाई में गिरी बस, दो लोगों की मौत..34 लोग घायल

एक बार फिर से पहाड़ में एक दर्दनाक हादसे से मातम मच गया। एक बार फिर से पहाड़ में हादसा हुआ और लोगों मौत के मुंह में चले गए। सवाल ये है कि आखिर कब तक इस तरह के हादसे होते रहेंगे ? कब तक लोग इस तरह से असमय मौत के शिकार होंगे ? बड़ी खबर आ रही है कि नरेंद्र नगर ब्लॉक के दोगी पट्टी में बड़ा हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि एक मिनी बस मिंडाथ से ऋषिकेश की तरफ आ रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस में 34 लोग सवार थे और खबर ये भी है कि इस हादसे में करीब 30 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को ऋषिकेश के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया गया है। अब जानिए कि आखिर कब और किस जगह पर ये भीषण हादसा हुआ।
bus accident in tehri garhwal

यह भी पढें - Video: टिहरी में मासूम बच्ची से छेड़छाड़, लोगों ने आरोपी को जूतों की माला पहनाकर पीटा
खबर है कि ये हादसा सुबह करीब 9 बजे हुआ है। मिंडाथ से एक मिनी बस ऋषिकेश के लिए आ रही थी। इसके बाद पावकीदेवी से कुछ पहले ही चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया। इसके बाद मौके पर हाहाकार मच गया। बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। स्थानीय लोगों ने तुरंत ही इस बात की खबर पुलिस को दी। लोगों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ।
bus accident in tehri garhwal

यह भी पढें - उत्तराखंड में रेप के दोषी को मिली सजा-ए-मौत, दरिंदे ने दो बहनों को मार डाला था
पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। निकीरेती थानाध्यक्ष आरके सकलानी का कहना है कि इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। घायलों को पावकीदेवी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घायलों में से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। जिन्हें मौके से ऋषिकेश के लिए रेफर कर दिया गया है। एक बार फिर से एक भीषण हादसे की वजह से पहाड़ में हाहाकार मच गया।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top