Video: पहाड़ में दर्दनाक बस हादसा.. अब तक 7 लोगों की मौत, 16 लोग घायल ! (uttarakhand gmou bus fall in to ditch )
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: uttarakhand gmou bus fall in to ditch

Video: पहाड़ में दर्दनाक बस हादसा.. अब तक 7 लोगों की मौत, 16 लोग घायल !

Video: पहाड़ में दर्दनाक बस हादसा.. अब तक 7 लोगों की मौत, 16 लोग घायल !

एक बार फिर से हम लेटेस्ट अपडेट लेकर आए हैं। देवभूमि में एक बार फिर से भीषण हादसा हुआ है। इस हादसे में 5 लोगों की मौत की पुष्टि हो गई है। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि कुल मिलार 7 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 16 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों में कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए हायर सेंटर में रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। जो बस हादसे का शिकाय हुई है, उसका नंबर नंबर UK04PA0126 है। घायलों को अस्‍पताल पहुंचाने के लिए धारचूला से हेलीकॉप्‍टर ने उड़ान भरी। ये घटना दोपहर करीब तीन बजे की है। GMOU की बस दोपहर करीब 12 बजे रामनगर से यात्री लेकर गैरसैंण के लिए रवाना हुई। रामनगर बदरीनाथ हाईवे पर भतरौजखान से दो किमी आगे बस अनियंत्रित हो गई। पहले आप मौके का ये वीडियो देख लीजिए।


भिक्यासैंण हादसा

Manisha Bisht द्वारा इस दिन पोस्ट की गई गुरुवार, 6 सितंबर 2018


यात्रियों से भरी ये बस लगभग 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद बस के परखच्चे उड़ गए। 5 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि ये भी कहा जा रहा है कि मृतकों की संख्या में इज़ाफा हो सकता है। मृतकों की संख्या 7 भी बताई जा रही है। हादसे में कुल मिलाकर 16 लोग घायल हुए हैं। इस बस के चालक का नाम श्रवण कुमार बताया जा रहा है, जो भिकियासैंण का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि भतरोजखान में कुल 18 घायल पहुंच चुके हैं। रानीखेत और भिकियासैंण से चिकित्सकों की टीम भेजी गई है। एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसे में 5 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। एक बार फिर से पहाड़ में लाशें बिछ गई और चीख पुकार मच गई। हादसे लगातार हो रहे हैं और ये कब तक थमेंगे, इस बात का जवाब किसी के पास नहीं है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top