Connect with us
Image: father and son died in a accident in uttarkashi

देवभूमि में दर्दनाक हादसा, एक ही घर से उठी पिता और बेटे की अर्थी

उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। इस बीच एक और भयानक हादसा हुआ है, जिसके बाद एक ही घर से पिता और बेटे की अर्थी उठ गई।

किस्मत का क्रूर खेल और एक परिवार में मचता मातम..पिता और बेटे की अर्थी उठी तो माहौल गम में डूब गया। किसी ने सोचा भी नहीं था कि ऐसा भी वक्त देखने को मिलेगा, लेकिन हो गया। उत्तरकाशी में हुए इस हादसे के बाद से हर कोई दंग है। गंगोत्री हाईवे पर एक यात्री बस और स्कूटी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। स्कूटी में सवार पिता और बेटा एक अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पिता का नाम दिनेश राणा है, जो अपनी बहन की सास की अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए औंगी गांव आ रहे थे। सुबह करीब साढ़े सात बजे जखोल गांव के रहने वाले दिनेश अपने बेटे विमल राणा के साथ स्कूटी से उत्तरकाशी से औंगी गांव जा रहे थे। अचानक गंगोत्री हाईवे पर हीना के पास मोड़ पर सामने से बस आ गई। स्कूटी बस से जा टकराई और इसके बाद का नजारा दिल दहाला देने वाला था।

यह भी पढें - पहाड़ के सरकारी अस्पताल में शर्मनाक लापरवाही, गर्भ में पल रहे दो शिशुओं की मौत!
इस हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए। हालत इतनी गंभीर थी कि अस्पताल ले जाते वक्त पिता और बेटे की मौत हो गई। गांव में मातम का माहौल है और एक हंसते खेलते परिवार में चीख पुकार मची है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बस को कब्जे में लिया गया। बताया जा रहा है कि इस बस का चालक चौदहबीघा ऋषिकेश निवासी भीम सिंह है , जिसे हिरासत में ले लिया गया है। ऐसा नहीं है कि स्कूटी चलाते वक्त दिनेश राणा ने हेलमेट नहीं पहना था। उन्होंने हेलमेट पहना था और इसके बाद भी इतना भयंकर हादसा हो गया। दिनेश राणा कमद धौंतरी क्षेत्र में राजस्व उपनिरीक्षक पद पर तैनात थे। उनका बेटा विमल उत्तरकाशी पॉलीटेक्निक में पढा़ई कर रहा था। सवाल ये है कि आखिर कब तक देवभूमि में होते ये हादसे थमेंगे ?

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top