दुखद: रुद्रप्रयाग जखोली में दर्दनाक कार हादसा, चालक की मौके पर ही मौत (one dies in an accident jakholi rudraprayag uttarakhand)
Connect with us
Image: one dies in an accident jakholi rudraprayag uttarakhand

दुखद: रुद्रप्रयाग जखोली में दर्दनाक कार हादसा, चालक की मौके पर ही मौत

जखोली ब्लाक में तिलवाड़ा-मयाली-घनसाली रोड पर पैंयाताल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है।

रुद्रप्रयाग में कल रात एक दर्दनाक दुर्घटना की खबर है। जखोली ब्लाक में तिलवाड़ा-मयाली-घनसाली रोड पर पैंयाताल के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है, जिसमें चालक की मौके पर ही मृत्यु हो गयी है। चालक वहां स्वामी बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक तिलवाड़ा-मयाली-घनसाली मोटर मार्ग पर पैंयाताल के समीप हुई कार दुर्घटना में वाहन चालक की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चालक ही वाहन का स्वामी भी था। मंगलवार रात करीब 8 बजे हरिनगर के रहने वाले पूरन सिंह कठैत अपने निजी वाहन में मयाली से अपने घर वापस जा रहे थे। पास ही पैंयाताल से कुछ दूरी पर मौजूद डाट पुलिया के पास पूरन सिंह गाडी पर नियंत्रण खो बैठे, और उनकी गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में मौके पर ही पूरन की मौत हो गई। सम्बंधित पुलिस थाने ने मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय रुद्रप्रयाग भेज दिया। चौकी प्रभारी जहांगीर अली ने स्थानीय लोगों की मदद से शव को खाई से निकाला जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढें - ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर पलटी सवारियों से भरी बस, चमत्कार से बची 22 लोगों की जान!
कुल मिलाकर एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ और एक जिंदगी काल के गाल में समा गई। घटना के बाद से मृतक के घर में कोहराम मचा है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं छूट रहा, जब किसी हादसे में किसी की जान ना जा रही हो। दो दिन पहले ही टिहरी गढ़वाल में एक दर्दनाक हादसा हुआ था। चंबा ब्लॉक के कठुड़ नैचोली मार्ग पर एक कार गहरी खाई में समा गई थी। इस हादसे में कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। मरने वाले स्थानीय लोग ही बताए जा रहे हैं। कार में सवार लोग शादी समारोह से लौट रहे थे। इससे कुछ दिन पहले ही उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ के पास धरासू-जोगत मोटर मार्ग पर भड़कोट गांव के पास एक मैक्स दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में भी पांच लोगों की मौत हो गई थी। पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बनकोट जगड़गांव से आते वक्त ये हादसा हुआ था। बार बार हादसों से उत्तराखंड छलनी हो रहा है। एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ, जिसमें 3 लोगों की मौत की खबर है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top