Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Road accident in bageshwar 12 year old kid died

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी बोलेरो..12 साल के बच्चे की मौत, 3 घायल

उत्तराखंड में एक बार फिर से दर्दनाक हादसे से कोहराम मच गया। करीब 200 मीटर गहरी खाई में बोलेरो गिरी, जिसमें 1 की मौत और 3 लोग घायल हो गए।

हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं, सड़क पर कोहराम मचता ही जा रहा है। आए दिन कोई ना कोई मौत के मुंह में समा रहा है। ये दुखद कहानी उत्तराखंड की ही है। लगातार होते हादसों से उत्तराखंड छलनी होता जा रहा है। एक बार फिर से एक बड़ा हादसा बागेश्वर जिले में हुआ है। इस हादसे में 12 साल के बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक आज सुबह एक बोलेरो कैंपर गाड़ी कपकोट-सामा-तेजम मार्ग पर जा रही थी। गाड़ी का नंबर यूके 05 0336 बताया जा रहा है। अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई और करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों ने इस बात की सूचना तुरंत पुलिस को दी और मौके पर ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में चार दर्दनाक हादसे..दो सगे भाइयों समेत चार लोगों की मौत, कई घायल !
इस भीषण हादसे में मुनस्यारी के देकुना के सूरज की मौत हो गई। सूरज की उम्र सिर्फ 12 थी। उनके पिता का नाम केदार सिंह है। हादसे के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। इसके अलावा इस हादसे में ड्राइवर रमेश राम, कविता और रमेश नाम का एक शख्स गंभीर रूप से घायल हुए हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर पहले सभी को खाई से बाहर निकाला गया। इसके बाद सभी को तेजम अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि चालक रमेश राम और कविता की हालत गंभीर है। इस वजह से उन्हें तेजम अस्पताल से जिला अस्पताल पिथौरागढ़ की ओर रेफर किया गया है। कुल मिलाकर कहें तो हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं और उत्तराखंड का सीना बार बार इन हादसे के जख्मों से छलनी हो रहा है। सवाल ये है कि आखिर इन हादसों पर कब लगाम लगेगी?

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top