Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: two road accident in uttarakhand three people died

उत्तराखंड में दो दर्दनाक हादसे..तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

उत्तराखंड में हादसों पर लगाम लगाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। एक बार फिर से दो हादसों में तीन लोगों की जान चली गई।

उत्तराखंड में लगातार होते हादसों से हाहाकार मच रहा है। लोग बे-वक्त ही मौत के मुंह में समा रहे हैं और घरों में हाहाकार मच रहा है। इस बीच दो और भीषण हादसे हुए हैं, जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई। पहला हादसा कर्णप्रयाग से जाख जाने वाले मार्ग पर हुआ है। इस मार्ग पर एक ऑल्टो कार खाई में जा समाई। इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि ऑल्टो कार को जाख गांव के ही हरि सिंह पुत्र प्रेम लाल चला रहे थे। कार में उनके साथ एक सवारी और भी थी। खबर है कि सुबह करीब 8:30 बजे कार अनियन्त्रित हो गई और कंडेला के पास 250 मीटर नीचे गहरी खाई में समा गई। इससे पहले कि कोई मदद के लिए मौके पर पहुंचता, चालक ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...नदी में गिरी बस, 14 लोगों की मौत, 14 गंभीर रूप से घायल
इस हादसे की खबर तुरंत ही पुलिस को दी गई। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से पदमेंद्र सिंह पुत्र पुरन सिंह को रेस्क्यू किया और स्वास्थ्य केंद्र कर्णप्रयाग पहुंचाया। बताया जा रहा है कि घायल शख्स की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। इस बीच दूसरा हादसा कालाढूंगी में हुई है। बताया जा रहा है कि बुधवार देर शाम हल्द्वानी-रामनगर रोड पर एक तेज रफ्तार कार ने बारात से लौट से रहे बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया। बाइक पर सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। एक शख्स की हालत बेहद गंभीर है। बताया जा रहा है कि तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। दरअसल मालधन चौड़ के गांधी नगर गांव से एक बारात बुधवार को कालाढूंगी के गुलजारपुर बंकी गई थी। इसी गांव के दीप कुमार, राजकुमार और रोहित बाइक से गए थे।

यह भी पढें - Video: पहाड़ में गुलदार की दहशत, एक ही गांव के दो बच्चों की मौत..सड़क पर उतरे लोग
शाम को करीब आठ बजे वापस लौटते वक्त तीनों बाइक सवार कमोला के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी भीषण थी कि दीप कुमार और राजकुमार सड़क के किनारे नहर में गिर गए। इसके बाद वो पानी के बहाव में करीब बीस मीटर बह गए। मौके पर मौजूद राहगीरों ने दोनों को बाहर निकाला और पुलिस को इस बारे में खबर दी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कार सवार मौके से भाग गए। पुलिस तीनों युवकों को अस्पताल ले गई लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टरों ने दीप कुमार और राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे। गांव में कोहराम मचा हुआ है। कुल मिलाकर कहें तो उत्तराखंड में कभी रफ्तार जानलेवा साबित हो रही है, तो कभी सड़कों की वजह से कोहराम मच रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top