उत्तराखंड roshan raturi apeal for suraj semwal

मुंबई में गंभीर रूप से बीमार हैं पहाड़ के सूरज सेमवाल, रोशन रतूड़ी ने की मदद की अपील

उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने एक बड़ी जानकारी अपने फेसबुक पेज के माध्यम से दी है। आइए सूरज सेमवाल की जिंदगी बचाने के लिए मदद करें।

उत्तराखंड न्यूज: roshan raturi apeal for suraj semwal
Image: roshan raturi apeal for suraj semwal (Source: Social Media)

: उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी भले ही विदेश में रह रहे हों लेकिन गर्व इस बात का है कि वो अब तक उत्तराखंड के ना जाने कितने युवाओं को जिंदगी की सही राह दिखाकर वापस घर भेज चुके हैं। इस बीच रोशन रतूड़ी ने ही अपने फेसबुक पेज पर एक जानकारी दी है। उम्मीद है कि आप सभी सूरज सेमवाल की मदद के लिए आगे आएंगे।
उत्तराखंड के रहने सूरज सेमवाल बीते तीन महीनों से मुम्बई के KEM HOSPITAL में भर्ती है। तबसे लगातार उनका वहां इलाज चल रहा है। गरीब घर का होने की वजह से वो इतने सक्षम नहीं हैं कि अस्पताल में हो रहे ऑपरेशन का पूरा ख़र्चा दे सकें। सूरज सेमवाल की दोनों टांगों ने कुछ वक्त पहले काम करना ही बंद कर दिया था। जिस बीमारी से वो जूझ रहे हैं, उसका नाम kyhoscolosis है। वो लंबे वक्त से व्हील चेयर पर अपनी जिंदगी काट रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड से एक अच्छी खबर, ससुर ने पिता बनकर किया विधवा बहू का कन्यादान
अब सूरज सेमवाल अपनी टांगों के ऑपरेशन के लिए मुंबई के KEM HOSPITAL भर्ती हैं, जहां उनका 12 घंटे तक ऑपरेशन चला। अभी एक और ऑपरेशन होना बाक़ी है। रोशन रतूड़ी ने अपील की है कि ‘’सूरज सेमवाल जी को थोड़ा थोडा मदद चाहिए।आपका दान-योगदान, सूरज सेमवाल को जीवन दान दे सकता है और फ़ैसला आपके हाथ मैं है’। रोशन रतूड़ी ने अपील की है कि ‘जिस किसी को भी सूरज सेमवाल की मदद करनी है तो नीचे उनका बैंक खाता विवरण है।
State bank of India
A/C NO:-11663328232
IFC CODE=NOOO6687

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - टोक्यों में 6 दिन से पड़ी है विजय की लाश, इंतजार में 4 साल की बेटी...रोशन रतूड़ी करेंगे मदद
रोशन रतूड़ी ने फेसबुक पेज पर क्या कुछ लिखा है, ये भी देख लीजिए।

मेरे सभी आदरणीय दोस्तों सादर नमस्कार ..!!

ये भी पढ़ें:

आज फिर इंसानियत के लिए आप सभी दयावान,करुणामय,देवतुल्य मित्रों का साथ चाहिए ।...

Posted by Roshan Raturi RR on Wednesday, November 28, 2018