उत्तराखंड टिहरी गढ़वालthree kids missing from ghansali tehri garhwal

घनसाली के 3 नाबालिग बच्चे अचानक लापता, तलाश में जुटी पुलिस..आप भी मदद कीजिए

एक बड़ी खबर टिहरी गढ़वाल से आ रही है। बताया जा रहा है कि घनसाली के तीन नाबालिग बच्चे अचानक लापता हो गए। पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा संख्या में शेयर जरूर करें ताकि बच्चों का पता चल सके।

उत्तराखंड: three kids missing from ghansali tehri garhwal
Image: three kids missing from ghansali tehri garhwal (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: टिहरी गढ़वाली के घनसाली में एक खबर से हड़कंप मचा हुआ है और हर किसी के दिल में सवाल ये है कि आखिर वो तीन नाबालिग बच्चे कहां लापता हो गए ? टिहरी गढ़वाल के घनसाली पुलिस थाना के अंतर्गत पड़ता है गिरगांव। बताया जा रहा है कि इस गांव के तीन बच्चे रविवार की देर शाम अचानक लापता हो गए। परिवार के लोगों के द्वारा तीनों बच्चों की काफी खोजबीन की गई लेकिन कुछ भी पता नहीं लग पाया। फिलहाल परिवारवालों ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है?
बताया जा रहा है कि घनसाली के डिप्टियाना गिरगांव से कस शाम 5 बजे के करीब तीन नाबालिग बच्चे खेलने के लिए घर से निकले थे।

ये भी पढ़ें:

शाम 5 बजे तीनों बच्चे घर से तो निकल गए लेकिन देर रात तक घर वापस नहीं लौटे। ऐसे में परिजनों की चिंता बढ़ने लगी। परिजनों ने तीनों बच्चों की तलाश शुरू कर दी लेकिन कोई अता-पता नहीं लगा। ऐसे में परेशान होकर घरवालों ने पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज करवा दी। राकेश सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है और बच्चों की डीटेल्स भी जानिए।
आयुष-उम्र-8 साल, पुत्र- राकेश सिंह
अभिषेक मंमगाई-उम्र 12 साल, पुत्र भगवती प्रसाद
धीरज-उम्र 8 साल, पुत्र-उमा देवी।
कल से बच्चे घर नहीं लौटे हैं घर वालों की चिंताएं बढ़ती जा रही हैं। उधर पुलिस खोजबीन में जुट गई है। देखना है कि आगे क्या होता है।

ये भी पढ़ें:

अभी तक बचों का कोई पता नहीं चल पाया है। आप सभी से निवेदन है कि अगर किसी को कोई जानकारी हो तो संपर्क करें।
मोबाइल नंबर- 9557321785
बाकी जानकारियां आप इस फेसबुक पोस्ट में देख सकते है।

नगर पंचायत घनसाली टिहरी गढ़वाल के वार्ड नंबर-06 (डिप्टीयाणा) से तीन बच्चे दिनांक-02-12-2018 समय करीब शाम 5:00बजे से लापता...

Posted by Anoop Bisht on Monday, December 3, 2018