Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: satpal maharaj on kedarnath movie

Video: केदारनाथ फिल्म के नाम पर देवभूमि से धोखा! सतपाल महाराज ने दी खुली वॉर्निंग

केदारनाथ फिल्म के नाम पर मज़ाक परोसा गया है। अब उत्तराखंड के धर्मस्व और पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने मीडिया को बड़ी बातें बताई हैं। देखिए

उत्तराखंड में केदारनाथ फिल्म पूरी तरह से बैन हो गई है। अब पर्यटन एवं धर्मस्व मंत्री सतपाल महाराज ने खुलकर इस फिल्म के निर्माताओं को चेतावनी दी है कि केदारनाथ फिल्म का नाम कुछ और रखा जाना चाहिए था। हम आपको एक वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें सतपाल महाराज खुलकर अपनी बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि ‘केदारनाथ’ फ़िल्म के नाम से भी उन्हें आपत्ति है। उन्होंने बताया कि केदारनाथ हमारे आराध्य हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी आराध्य है। खास बात ये है कि सतपाल महाराज ने फिल्म का नया नाम सुझाया है। उनके मुताबिक इस फ़िल्म का नाम, ‘क़यामत और प्यार’ रखना चाहिए था। उन्होंने कहा कि फ़िल्म शूटिंग की परमीशन में ‘हिडन अजेंडा’ था। सरकार धार्मिक भावना भड़काने वाली फ़िल्मों के ख़िलाफ़ है।

यह भी पढें - मूवी रिव्यू: केदारनाथ के तीर्थ पुरोहित की बेटी और मंसूर का रोमांस, बेकार सी लव स्टोरी
उन्होंने कहा कि इस तरह की हरकतों को रोकने के लिए सरकार सख्त कानून लाएगी। एक न्यूज चैनल से बातचीत में सतपाल महाराज ने कहा कि ‘जब ये लोग फिल्म बनाने के लिए केदारनाथ आते हैं, मदद मांगते हैं..हमें कुछ पता नहीं होता। लेकिन जब ये लोग वहां जाकर ऐसी फिल्म बनाते हैं, तो इनके हिडन एजेंडा का पता लगता है। उन्होंने कहा कि सरकार धार्मिक भावना भड़काने वाली फ़िल्मों के सख्त ख़िलाफ़ है और सरकार इसे रोकने के लिए सख़्त क़ानून लाएगी और बॉंड भरवाया जाएगा। ये फिल्म उत्तराखंड में कहीं भी रिलीज नहीं हुई । अलग अलग जिलों के डीएम ने इसके रिलीज ना करने के आदेश जारी कर दिए थे। सुनिए सतपाल महाराज क्या कह रहे हैं।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top