देहरादून में रफ्तार का कहर..स्कॉर्पियो और ऑल्टो की भिड़ंत..एक की मौत, 5 लोग घायल (Road accident at dehradun sahespur one died)
Connect with us
Image: Road accident at dehradun sahespur one died

देहरादून में रफ्तार का कहर..स्कॉर्पियो और ऑल्टो की भिड़ंत..एक की मौत, 5 लोग घायल

देहरादून में कल ही बलेनो कार हादसा हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई थी। आज एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ है, जिसमें 1 की मौत और 5 लोग घायल हो गए।

देहरादून में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। कभी तेज़ रफ्तार, कभी नशा और कभी यातायात नियमों की परवाह ना करना लोगों की ज़िंदगी पर भारी पड़ रहा है। एक बार फिर से एक और हादसा हुआ है. सहसपुर इलाके में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और ऑल्टो कार की आमने सामने भिड़ंत हो गई। भिड़ंत कितनी खतरनाक रही होगी, इसका अंदाजा आप तस्वीर देखकर ही लगा सकते हैं। ऑल्टो कार के तो परखच्चे उड़ गए। हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है और 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।बताया जा रहा है कि ये हादसा देर रात को हुआ। सहसपुर थाना क्षेत्र के रेड़ापुर के पास चकराता रोड पर ये हादसा हुआ। खबर है कि दोनों ही गाड़ियां ओवरस्पीड में थी। टक्कर लगते ही दोनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढें - दर्दनाक हादसा: मसूरी से देहरादून आ रही कार पलटी.. दो लोगों की मौत, दो घायल
पुलिस के मुताबिक स्कोर्पियो कार हरबर्टपुर से सहसपुर की ओर आ रही थी। आल्टो कार सहसपुर से हरबर्टपुर की तरफ आ रही थी। रफअतार इतनी तेज थी कि दोनों वाहन चालक स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाए। आल्टो चालक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। आपको बता दें की कल सुबह ही देहरादून के साईं मंदिर के पास भीषण हादसा हुआ था। रविवार सुबह 4 बजे एक बलेनो कार (UK 07 BY 6048) मसूरी से देहरादून की ओर आ रही थी। इस बीच साईं मंदिर के पास कार अनियंत्रित हो गई और पलट गई। इस हादसे में टिहरी गढ़वाल के दो युवकों की मौत हुई है। पुलिस को तुरंत ही इस बात की खबर दी गई और मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

यह भी पढें - उत्तराखंड: छात्रों से भरी गाड़ी खाई में गिरी..5 साल की बच्ची की मौत, 14 घायल
इतना ही नहीं दो दिन पहले ही एकेश्वर ब्लॉक के नौगांवखाल-मठाणा मोटर मार्ग पर एक हादसा हुआ था. इस मार्ग पर स्कूली बच्चों से भरी एक मैक्स खाई में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में एक बच्ची की मौत हो गई। हादसे में चालक समेत करीब 14 बच्चे गंभीर रूप से घायल हैं। सभी घायलों को प्राथमिक इलाज के बाद पौड़ी जिला अस्पताल की तरफ रेफर किया गया है। घायल बच्चों की उम्र 3 से 17 साल के बीच बताई जा रही है।
सवाल ये है कि आखिर इन बढ़ते हादसों पर लगाम कब लगेगी? लगातार बढ़ते हादसों से लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं और घरों में कोहराम मच रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top