उत्तराखंड में तीन भीषण हादसे.. 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल (three road accident in uttarakhand four people died)
Connect with us
Image: three road accident in uttarakhand four people died

उत्तराखंड में तीन भीषण हादसे.. 4 लोगों की मौत, 5 लोग घायल

उत्तराखंड के लिए आज हादसों का दिन रहा है। एक के बाद एक हादसों में 4 लोगों की मौत हो गई और 5 लोग घायल हैं।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह से उत्तराखंड में लगातार हादसे हो रहे हैं और लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। आज तीन हादसों की खबर आई हैं, जिनमें 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।
पहला हादसा लोहाघाट के छड़खोला में हुआ है। यहां एक आल्टो कार गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दो लोगों की मौत की खबर है। मृतकों के नाम दलीप सिंह और अशोक सिंह बताए जा रहे हैं और दोनों ही कोटबसान के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
दूसरे हादसे की खबर अल्मोड़ा के विकासखंड भैंसियाछाना से आ रही है। बताया जा रहा है कि पनुवानौला-वृद्ध जागेश्वर मोटर मार्ग पर टाटा सूमो के खाई में गिर गई।

यह भी पढें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..बारातियों से भरी गाड़ी खाई में गिरी, मातम में बदली खुशियां
पनुवानौला-वृद्ध जागेश्वर मोटर मार्ग पर हुए हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, चार लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि टाटा सूमो वृद्ध जागेश्वर से पनुवानौला की तरफ आ रही थी। धौनी गांव के पास सूमो अनियंत्रित हो कर खाई में जा गिरी। खबर है कि वाहन में 4 लोग सवार थे। इनमें से बौड़ा गांव निवासी टीका दत्त भट्ट की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा असपास के गांवों के चंदन सिंह, दीवान सिंह, पूरन चंद और लीलाधर भट्ट के घायल होने की खबर है।
तीसरा हादसा देहरादून के रायपुर के किद्दूवाला पुल के पास हुआ है। यहां एक तेज़ रफ्तार बाइक सड़क किनारे खंभे से टकरा गई। हादसे में मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में युवक की गर्दन धड़ से अलग हो गई।

यह भी पढें - देहरादून में भीषण हादसा, बाइक एक्सीडेंट में धड़ से अलग हुई युवक की गर्दन
देहरादून के रायपुर में हुए हादसे में कुछ बड़ी बातं सामने आई हैं। बाइक में दो लोग सवार थे और बताया जा रहा है कि वो आइएसबीटी इलाके में किसी होटल में काम करते थे। रात को करीब साढ़े आठ बजे पुलिस को खबर मिली कि रायपुर क्षेत्र के किद्दूवाला पुल के पास एक हादसा हुआ है।
बताया जा रहा है कि दोनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहना था। इंस्पेक्टर रायपुर कोतवाली हेमेंद्र सिंह नेगी का कहना है कि दोनों युवक अपाचे मोटरसाइकिल में तेज रफ्तार से रायपुर से छह नंबर पुलिया की तरफ जा रहे थे।
उत्तराखंड में ऐसी दर्दनाक कहानियां अब आम बात हो गई हैं। रोजाना होते हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है। इन हादसों पर लगाम कैसे लगाएं ? कुछ सूझता भी नहीं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top