Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Dehradun bridge collapse two people died

देहरादून में दर्दनाक हादसा...115 साल पुराना पुल टूटा, दो लोगों की मौत..कई लोग घायल

देहरादून में 115 साल पुराना पुल भरभराकर गिर गया और कोहराम मच गया। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, कई वाहनों के दबे होने की खबर है।

आज सुबह सुबह देहरादून से एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि देहराून के गढ़ी कैंट क्षेत्र में 115 साल पुरान पुल भरभराकर गिर गया। मलबे से दो लोगों के शव निकाल लिए गए हैं और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। अभी भी मलबे में कई वाहने के दबे होने की खबर है। अब आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक गढ़ी कैंट क्षेत्र के बीरपुर में सुबह इस पुल से रेत से भरा डंपर गुजरा। ये पुल 115 साल पुराना था और इसी दौरान अचानक टूट गया। इस हादसे में डंपर समेत कई वाहनों के मलबे में दबने की खबर है। इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। तुरंत ही रेस्क्यू टीम को इस बारे में खबर की गई। सूचना पर रेस्‍क्‍यू टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढें - पहाड़ में सड़क काटने के दौरान भूस्खलन, दो लोगों की मौके पर ही मौत
बताया जा रहा है कि इस हादसे में अभी तक दो लाशों को बाहर निकाला गया है। कुछ लोग घायल हुए हैं। घायलों को सिनर्जी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के नाम भी हम आपको बता रहे हैं।
धन बहादुर थापा पुत्र आरएस थापा निवासी बानगंगा बीरपुर
प्रेम थापा पुत्र तारा थापा निवासी डाकरा गढ़ी कैंट
Dehradun bridge collapse two people died

यह भी पढें - उत्तराखंड को ये किसकी नज़र लग गई ? कर्णप्रयाग के जंगल में युवती से गैंगरेप!
खबर है कि कुछ दिन पहले ही सीएम ने इस पुल की जगह नए पुल का शिलान्यास किया था। दो दिन में ही नए वाले पुल पर काम शुरू होने वाला था। फिलहाल राहत और बचाव का काम जारी है। Dehradun bridge collapse two people died

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top