Connect with us
Image: Accident in guptakashi one died

उत्तराखंड में नए साल पर दर्दनाक हादसा…एक बच्चे की मौत, 5 लोगों की हालत गंभीर

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच नए साल की शुरुआत में ही एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई और 5 लोगों की हालत गंभीर है।

उत्तराखंड में हादसों पर लगाम लगाना बेहद मुश्किल साबित हो रहा है। आए दिन होते हादसों में किसी ना किसी की जान जा रही है। एक बार फिर से एक भीषण हादसा हुआ है, जिसमें एक मासूम की मौत हो गई और 5 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।

यह भी पढें - उत्तरकाशी में आग का तांडव, रातों-रात 6 दुकानें जलकर खाक
बताया जा रहा है कि ये हादसा रुद्रप्रयाग-गौरीकुंड हाईवे पर गुप्तकाशी के पास हुआ है। एक ऑल्टो कार अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में एक बच्चे की मौत बताई जा रही है। इसके अलावा तीन बच्चों समेत पांच घायल है। खबर है कि बाकी बच्चों की भी हालत बेहद गंभीर है। गंभीर हालत को देखते हुए सभी को हायर सेंटर रेफर किया गया है। विस्तार से जानिए पूरी खबर।
बताया जा रहा है कि एक कार ऑल्टो मंगलवार को गुप्तकाशी से त्रियुगीनारायण की तरफ जा रही थी। इसी बीच कार गुप्तकाशी के आगे विद्याधाम के पास अनियंत्रित होकर करीब 50 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में 9 साल के कान्हा की मौत हो गई। इसके अलावा हादसे में कार के मालिक सुरेंद्र सिंह रावत , मीना रावत, शालिनी, रुचिता, मयंक घायल हो गए। जैसे ही लोगों को इस बात की खबर लगी तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को गुप्तकाशी अस्पताल लाया गया। इलाज के बाद मीना, रुचिता और कान्हा की गंभीर स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। इस बीच कान्हा ने दम तोड़ दिया। सभी घायल विवेकानंद कॉलोनी गोपेश्वर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। सभी लोग कालीमठ दर्शन के बाद त्रियुगीनारायण जा रहे थे।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top