Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Rape with a student in Dehradun

देहरादून शर्मसार! कोचिंग से लौट रही छात्रा को अगवा करने के बाद रेप

उत्तराखंड में बीते दिनों से जो कुछ भी हो रहा है, वो बेटियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े करने के लिए काफी है। एक शर्मनाक कहानी देहरादून से आई है।

उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं ? सवाल ये है कि बीते कुछ दिनों से उत्तराखंड में आखिर ये हो क्या रहा है ? आए दिन एक बेटी हैवानियत का शिकार बन रही है। ऐसे में सुरक्षा के दावों पर सवाल उठने लाज़िमी हैं। सवाल ये भी तो है कि आखिर कौन है, जो देवभूमि कहे जाने वाले उत्तराखंड की शांति फिज़ाओं को खराब करने की कोशिश कर रहा है। महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देहरादून के डोईवाला का है, जहां कोचिंग सेंटर से लौट रही किशोरी को युवक ने अगवा कर उसके साथ रेप किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। घटना बुधवार की है। पीड़ित किशोरी शाम छह बजे कोचिंग सेंटर से लौट रही थी। इसी दौरान एक युवक ने किशोरी को जबरन स्कूटी पर बैठा लिया।

यह भी पढें - उत्तराखंड में रेप के आरोपियों को मिलेगी सख्त सजा, जल्द होगा फास्ट ट्रैक कोर्ट का गठन
पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसे सुनसान जगह पर ले गया और वहां खड़ी बस में किशोरी से रेप किया। किसी तरह आरोपी के चंगुल से छूट कर वो अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। डोईवाला पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराने के बाद आरोपी के कमरे पर दबिश दी, लेकिन तब तक वो फरार हो चुका था। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गई है। आरोपी मुजफ्फरनगर का रहने वाला है और बस चलाता है। घटना के बाद से इलाके के लोग गुस्से में हैं, लोगों ने आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इस घटना के बाद से एक बार फिर से सुरक्षा के दावों और वादों को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं। हाल ही में बेटियों के खिलाफ जिस तरह की घटनाएं सामने आई हैं, वो साबित करती हैं..सुरक्षा का बड़ा सवाल उत्तराखंड से भी उठ रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top