Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Road accident in uttarakhand three people died

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी कार, तीन दोस्तों की मौके पर मौत

उत्तराखंड में एक बार फिर से दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल है

उत्तराखंड में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे। कभी अपनी और कभी दूसरों की गलती से ऐसे हादसे हो रहे हैं कि सड़क पर ही कोहराम मच रहा है। एक बार फिर से उत्तराखंड में एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि चौथे शख्स की भी हालत गंभीर है।
खबर है कि ये हादसा धनौल्टी से मसूरी जाने वाले रास्ते पर हुआ है। जहां एक कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। आइए अब आपको विस्तार से ये खबर बताते हैं।
बताया जा रहा है कि एक आई 20 कार धनौल्टी-मसूरी मार्ग से पीपीसीएल के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। खबर है कि कार में 4 लोग सवार थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड में बड़ा हदासा...खाई में गिरी सूमो, 7 घायल, 3 घायल एम्स रेफर
हादसा इतना खतरनाक था कि 3 की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे के बाद से मौके पर ही हड़कंप मच गा। पुलिस को इस बारे में खबर की गई। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। गंभीर रूप से घाल शख्स सेंट मैरीस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है।
खबर है कि चारों युवक दिल्ली के रहने वाले थे। सुबह के वक्त कार धनोल्टी से मसूरी की ओर जा रही थी। अचानक कार अनियंत्रित हो गई और लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा समाई। घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस, 108 एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। खाई में से घायल युवक को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद से तीनं लोगों के घर में मातम मचा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top