अपने गांव में इंटरनेशनल क्रिकेटर एकता बिष्ट, न्यूजीलैंड जाने से पहले दी गुड न्यूज (EJTA BISHT IN ALMORA)
Connect with us
Image: EJTA BISHT IN ALMORA

अपने गांव में इंटरनेशनल क्रिकेटर एकता बिष्ट, न्यूजीलैंड जाने से पहले दी गुड न्यूज

इंटरनेशनल क्रिकेटर एकता बिष्ट न्यूजीलैंड दौरे पर जाने से पहले अपने गांव में आई और वहां उन्होंने कुछ खास बातें बताई हैं।

पहाड़ की इंटरनेशनल क्रिकेटर...जिसने अपनी गेंदबाजी से पाकिस्तान के साथ साथ दुनिया के कई देशों की टीमों को हैरान कर दिया। वो नाम है एकता बिष्ट। आपको जानकारी तो होगी ही कि एकता बिष्ट का सलेक्शन न्यूजलैंड में होने वाली सीरीज के लिए हुआ है। न्यूजीलैंड जाने से पहले ही एकता बिष्ट अल्मोड़ा स्थित अपने गांव अपने लोगों से मिली। यहां उन्होंने कुछ खास बातें बताई हैं। उन्होंने फेसबुक पर इसकी जानकारी दी है और लिखा है कि ‘’न्यूजीलेंड जाने से पहले और लम्बे समय बाद घर जाने का अवसर मिला, अनेक पारिवारिक मित्रों से मिलना हुआ , अल्मोड़ा जिले के युवा जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया जी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद सिंह मीणा जी, जिला विकास अधिकारी मयूर दीक्षित जी, जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा के अध्यक्ष ललित सिंह लटवाल जी, सहित अपने रिश्तेदारों से लेकर तमाम शुभचिंतकों से मिलना हुआ’। इसके बाद एकता बिष्ट ने एक खास बात बताई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: 8 साल के बच्चे ने गजब कर दिया, शतरंज में एशिया का नंबर-1 खिलाड़ी बना
आगे एकता बिष्ट ने लिखा है कि ‘अल्मोड़ा जिला युवाओ के हाथों में है...जिलाधिकारी महोदय अल्मोड़ा ने स्टेडियम को लेकर जो बातें बोली है वो निश्चित रूप से पूर्ण होंगी ऐसा मेरा विश्वास है, दो नेट और कुछ नए शौचालय अल्मोड़ा स्टेडियम में बन जाएंगे यही उम्मीद है, आपके हर उस कार्य मे मेरी भागीदारी रहेगी जो समाज को एक नई दिशा देगा, वही युवा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बड़े भाई जैसे मीणा जी की सोच निश्चित रूप से अल्मोड़ा शहर को नशा मुक्त और भय मुक्त करेगी, बड़े भाई ललित सिंह लटवाल जी के नेतृत्व में तमाम बाधाओं को पीछे छोड़ते हुए जिला सहकारी बैंक अल्मोड़ा सफलता के नए आयाम स्थापित करेगा, अल्मोड़ा शहर के लिए जो बन पड़ेगा निश्चित रूप से मेरे द्वारा किया जाएगा... सभी युवाओ से अनुरोध है नशे से दूर रहे, पढ़े, खेले और जीवन का आनंद प्राप्त करे’। आप भी न्यूजीलैंड दौरे के लिए एकता को शुभकामनाएं दें। देखिए उनकी फेसबुक पोस्ट।

न्यूजीलेंड जाने से पहले और लम्बे समय बाद घर जाने का अवसर मिला, अनेक पारिवारिक मित्रो से मिलना हुआ , अल्मोड़ा जिले के युवा...

Posted by Ekta bisht on Friday, January 11, 2019

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top