उत्तराखंड PM modi to visit uttarakhand

उत्तराखंड फतह की तैयारी में जुटी बीजेपी, PM मोदी संभालेंगे कमान..ऐसी है प्लानिंग

लोकसभा चुमाव के मद्देनजर उत्तराखंड पर भी बीजेपी की बड़ी निगाह है। पीेम मोदी ने उत्तराखंड के लिए खास प्लान तैयार किया है।

उत्तराखंड: PM modi to visit uttarakhand
Image: PM modi to visit uttarakhand

: बीजेपी साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। उत्तराखंड में बीजेपी पर पिछले लोकसभा चुनाव का नतीजा दोहराने का दबाव है, यही वजह है प्रदेश बीजेपी कार्यकारिणी सक्रिय हो गई है...और अपने हक में माहौल बनाने की तैयारी कर रही है। इसके लिए सूबे की पांचों लोकसभा सीटों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली कराने की तैयारी है। साथ ही बीजेपी हर विधानसभा क्षेत्र में चार-चार सम्मेलन कराएगी। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में तेजी लाते हुए बीजेपी ने पॉजिटिव इलेक्शन कैंपेन चलाने का फैसला लिया है। इस कैंपेन के तहत बीजेपी कार्यकर्ता विरोधियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने की बजाय सरकार के सकारात्मक कामों को लोगों तक पहुंचाएंगे। इसके लिए राज्य के 11 हजार मतदान केंद्रों पर 43-43 कार्यकर्ता काम करेंगे। अब जानिए इस टीम की खास बात क्या होगी।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - खुशखबरी: रुद्रप्रयाग में बनेगी उत्तराखंड की सबसे लंबी सुरंग, जानिए इसकी हाईटेक खूबियां
इस टीम में 20 युवा, 3 कार्यकर्ता, 5 किसान, 10 महिलाएं और 5 अनुसूचित जाति के कार्यकर्ता होंगे, जो कि केंद्र सरकार की उपलब्धियों और अगले पांच सालों की कार्ययोजना के बारे में लोगों को बताएंगे। उत्तराखंड के वित्तमंत्री प्रकाश पंत ने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में किसान, युवा, सैनिक और महिला सम्मेलन कराए जाएंगे। इसके साथ ही हर लोकसभा में पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। पीएम की रैली के जरिए पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा। सरकार की उपलब्धियों और भावी योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए पार्टी ने बूथ स्तर तक सोशल मीडिया का डाटा बैंक बनाया है। इसके साथ ही भाजयुमो कार्यकर्ता प्रदेश में बाइक रैली भी निकालेंगे। कुल मिलाकर कहें तो लोकसभा चुनावों के लिए बीजेपी ने उत्तराखंड के लिए अलग प्लान तैयार किया है। देखना है कि आगे क्या होता है।