Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: Trivendra singh rawat on ram mandir

सीएम त्रिवेंद्र का बयान ‘राम मंदिर हर हाल में बनेगा, उसे कोई रोक नहीं सकता’..देखिए

उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत प्रयागराज कुंभ में पहुंचे। वहां उन्होंने राम मंदिर को लेकर बड़ी बात कही है।...आप भी सुनिए।

इस वक्त प्रयागराज में महाकुंभ की छटा सजी है। उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी एक खास परंपरा को निभाने प्रयागराज कुंभ पहुंचे। दरअसल उत्तराखंड के हरिद्वार में होने वाले कुंभ मेले के लिए संतों को आमंत्रित करने के लिए सीएम त्रिवेंद्र प्रयागराज पहुंचे थे। सीएम ने अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी समेत महामंत्री हरिगिरि से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया। उन्होंने 2021 में हरिद्वार में लगने वाले कुंभ में संतों को आने का न्योता दिया। उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष से उनके मठ बाघम्बरी गद्दी पर मुलाकात की और प्रसाद ग्रहण किया। इसके साथ ही वहां सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने राम मंदिर को लेकर बयान दिया और कहा कि ‘राम मंदिर हर हाल में बनेगा और उसे कोई रोक नहीं सकता’।

यह भी पढें - उत्तराखंड में बेरोजगारों के लिए अच्छी खबर, वन विभाग में फॉरेस्ट गार्ड की भर्ती प्रक्रिया शुरू
इसके बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत जूना अखाड़े के मुख्य स्थान मौज गिरि मंदिर में पँहुचे। उन्होंने जूना अखाड़े के संतों से भी मुलाकात की। बाघम्बरी गद्दी पर मीडिया से बात करते हुए रावत ने कहा यहां की तैयारियों से हरिद्वार में लगने वाले कुंभ में उपयोग किया जाएगा। हम आपको सीएम त्रिवेंद्र का बयान भी सुना रहे हैं। आप भी सुनिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top