Connect with us
Image: Road accident in chamoli driver died

उत्तराखंड में भीषण हादसा...पहाड़ से टूटकर गिरे पत्थर, ट्रक ड्राइवर की मौत

पहाड़ों में मौसम कहर बरपा रहा है। लगातार हो रही बारिश और बर्फबारी की वजह से हादसे हो रहे हैं। बद्रीनाथ हाईवे पर हुए हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई।

उत्तराखंड में मौसम कहर बरसा रहा है। बारिश और सड़कों पर गिरी बर्फ की वजह से हादसे हो रहे हैं। बद्रीनाथ हाईवे पर भी एक ऐसा ही हादसा हुआ, जहां ट्रक के ऊपर बड़ा पत्थर गिर गया, हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। हादसा सोड़पाणी से 5 किलोमीटर आगे हुआ जहां एक पत्थर पहाड़ी से छिटक कर ट्रक के ऊपर जा गिरा, हादसे में ट्रक चालक बदर सिंह की मौत हो गई। 35 वर्षीय बदर सिंह रायवाला का रहने वाला था। बता दें कि भारी बारीश की वजह से बद्रीनाथ-ऋषिकेश राजमार्ग पर कई जगह मलबा जमा हो गया है, जिस वजह से ट्रैफिक प्रभावित हो रहा है। मंगलवार को तीनधारा के पास भी दो जगहों पर पहाड़ी मलबा आ गया था, जिस वजह से ट्रैफिक बाधित रहा। सड़क के दोनों तरफ गाड़ियां जाम में फंसी रही। बारिश की वजह से ऑल वेदर रोड परियोजना का काम भी प्रभावित हो रहा है।

यह भी पढें - पहाड़ में मौसम का कहर..स्कूल की बिल्डिंग भरभराकर गिरी, ‘किस्मत से बची बच्चों की जान’
इन दिनों उत्तराखंड में ऑल वेदर रोड परियोजना के तहत सड़कों की मरम्मत का काम चल रहा है। बारिश की वजह से परियोजना का काम तो प्रभावित हुआ ही है, साथ ही सड़कों की हालत भी खराब है। पंतगाव, साकनीधार, सौड़पानी, महादेव चट्टी, व्यासी व शिवपुरी समेत कई जगहों पर वाहन चालकों को तेज बारिश में जोखिम उठाकर आवाजाही करनी पड़ रही है। सड़क निर्माण के लिए पहाड़ों को काटा जा रहा है, जिस वजह से पहाड़ियां कमजोर हो गई हैं। पहाड़ों के पत्थर और मलबा छिटक कर सड़कों पर गिर रहा है, जिससे हादसे की आशंका बनी हुई है। पुलिस ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है। आप भी संभल कर रहिए, खराब मौसम में जहां तक संभव हो पहाड़ों में सफर से बचें। खासतौर पर सड़क पर पड़ने वाले पाले से ज़रा संभलकर रहें। इससे भी कई हादसे हो सकते हैं।

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top