बाबा केदारनाथ का अद्भुत नज़ारा, बर्फबारी के बाद शिव के धाम की मनमोहक तस्वीरें देखिए (Snowfall in kedarnath)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Snowfall in kedarnath

बाबा केदारनाथ का अद्भुत नज़ारा, बर्फबारी के बाद शिव के धाम की मनमोहक तस्वीरें देखिए

केदारनाथ में हुई बर्फबारी के बाद शिव के इस धाम की खूबसूरती निखर गई है। यकिन मानिए शिव के धाम की ऐसी मनमोहक तस्वीरें आपने पहले नहीं देखी होंगी।

उत्तराखंड में बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम की खूबसूरती निखर गई है। बर्फबारी ने यूं तो लोगों की मुश्किलें बढ़ाई हैं, लेकिन इसके बाद शिव के धाम ने जो रूप धरा है...उससे श्रद्धालु पुलकित भी हैं और आश्चर्यचकित भी...यकीन ना हो तो केदारनाथ धाम की ये तस्वीरें देख लिजिए। केदारनाथ धाम और उसके आस-पास के इलाकों में खूब बर्फबारी हुई है। बर्फ की सफेद चादर में लिपटी पहाड़ी वादियां किसी चित्रकार की खूबसूरत कलाकृति जैसी दिखाई दे रही हैं। ये नजारा सचमुच मंत्रमुग्ध कर देने वाला है। सफेद बर्फ पर पड़ती सूरज की किरणें मनमोहक इंद्रधनुषी छटा बिखेर रही हैं। बता दें कि बर्फबारी के बाद केदारनाथ धाम में बादल छाए हुए हैं, हालांकि बीच-बीच में धूप के दर्शन भी यहां हो रहे हैं। आगे हम आपको बाबा केदारनाथ की मनमोहक तस्वीरें दिखा रहे हैं। आप भी देखिए..

Snowfall in kedarnath
ये तस्वीरें न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर पोस्ट की हैं। उत्तराखंड में बर्फबारी का दौर लगातार जारी है और इस बीच बर्फ से ढके बाबा केदारनाथ अद्भुत नज़र आ रहे हैं। देखिए ये तस्वीर

Snowfall in kedarnath
Snowfall in kedarnath
बर्फबारी और कड़ाके की ठंड के बावजूद केदारनाथ धाम में पुनर्निर्माण कार्य जारी हैं। केदारनाथ के साथ-साथ पिथौरागढ़ में भी पहाड़ों की चोटियां बर्फ से ढंकी हैं। पर्यटकों के लिए उत्तराखंड के ये नजारे सचमुच रोमांचित करने वाले हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top