Connect with us
Image: Accident in kalsi dehradun

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा...खाई में गिरी स्कूटी, दो दोस्तों की मौत...गांव में पसरा मातम

उत्तराखंड से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि खाई में एक स्कूटी के गिरने से दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई।

उत्तराखंड में लगातार बढ़ते हादसों से हाहाकार मचा है। आए दिन कोई हादसा हो रहा है और किसी की जान जा रही है। इस बीच एक दर्दनाक हादसा देहरादून के कालसी ब्लॉक के मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर हुआ है। बताया जा रहा है कि इस मार्ग पर एक स्कूटी के खाई में गिर गई। हादसे के बाद मौके पर ही हड़कंप मच गया। इस दर्दनाक हादसे में दो छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने इस बारे में तहसील प्रशासन को खबर की लेकिन बताया जा रहा है कि तहसील प्रशासन की टीम को शिकायत करने के बाद वो वक्त पर नहीं पहुंचे। ऐसे में मलेथा और बड़नू के ग्रामीणों ने खुद ही रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया। आखिरकार दोनों छात्रों के शव खाई से बाहर निकाले। बताया जा रहा है कि दोनों छात्र माघ मरोज त्योहार मनाने के लिए मलेथा में रिश्तेदारी में आए हुए थे।

यह भी पढें - उत्तराखंड: 9 बच्चों की मां के सिर चढ़ा प्यार का भूत, प्रेमी के साथ भाग गई!
मृतकों के परिजनों द्वारा मौके पर ही पोस्टमार्टम कराने की मांग की गई। बताया जा रहा है कि गडैता के रहने वाले विक्रम (16 साल) और जयदीप (14 साल) आपस में गहरे दोस्त थे। दोनों पिछले कुछ दिन से मलेथा में रिश्तेदारी में माघ मरोज पर्व मनाने जा रखे थे। सोमवार की सुबह दोनों ही स्कूटी से घर के लिए निकले। जैसे ही स्कूटी मलेथा दातनू बडनू मोटर मार्ग पर गांव से बाहर निकली, तो सामने तीखा मोड़ आ गया। हादसे में स्कूटी अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना के बाद तो मानों हड़कंप ही मच गया। भारी संख्या में मलेथा व बडनू के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तहसील प्रशासन को इस हादसे की सूचना दी। तहसील प्रशासन की टीम समय पर नहीं पहुंची। इस पर ग्रामीणों ने रेस्क्यू चलाकर शवों को खाई से बाहर निकाला। दो छात्रों की मौत से गडैता में मातम का माहौल है।

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top