उत्तराखंड: शादी से लौट रहा था नौजवान, बीच रास्ते में हुआ भीषण हादसा..घर में मचा मातम (Road accident in haldwani)
Connect with us
Uttarakhand Govt Denghu Awareness Campaign
Image: Road accident in haldwani

उत्तराखंड: शादी से लौट रहा था नौजवान, बीच रास्ते में हुआ भीषण हादसा..घर में मचा मातम

उत्तराखंड में हुए तीन अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वो हंसी खुशी शादी से लौट रहा था, लेकिन रास्ते में ही इतनी दर्दनाक मौत मिली कि घर का इकलौता चिराग बुझ गया। यूं तो उत्तराखंड में अलग अलग हादसों से कोहराम मचा गया लेकिन इन हादसों के बीच एक खबर हल्द्वानी से आ रही है। जहां कोतवाली के सामने सड़क किनारे खड़ी रोडवेज बस में तेज रफ्तार कार घुस गई। कार में सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस जब तक उसे अस्पताल ले जाती, तब तक डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उत्तराखंड में तीन अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। हादसे के बाद मृतकों के घर पर मातम पसरा है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं सड़क हादसे में दो लोगों के घायल होने की भी खबर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढें - देहरादून में घुसपैठ! खाली करवाई जा रही हैं 500 से ज्यादा झुग्गियां
दो हादसे कुमाऊं के कालाढूंगी इलाके में हुए हैं, जबकि एक हादसा हल्द्वानी तहसील रोड पर हुआ। एक स्कूल बस भी सड़क हादसे का शिकार हुई है। पहला हादसा कालाढूंगी रामनगर रोड पर हुआ, जहां टेढ़ी पुलिया के पास एक वैन बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। दूसरा हादसा कालाढूंगी-चकलुवा देवीपुरा चौराहे के पास हुआ। जहां स्कूल बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक बस के नीचे आ गया, गंभीर रूप से घायल युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में मारा गया युवक रतनपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है। हल्द्वानी तहसील के पास भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई।

यह भी पढें - गढ़वाल राइफल के सपूत को आखिरी सलाम, परिवार का रो-रोकर बुरा हाल...बंद रहा बाजार
जानकारी के मुताबिक एक रोडवेज बस हल्द्वानी तहसील परिसर के पास खड़ी थी, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही कार बेकाबू होकर बस से जा भिड़ी। बताया जा रहा है कि मूल रूप से पिथौरागढ़ जिले के नाचनी के रहने वाले सिद्धार्थ टोलिया (29) बुधवार रात को लालडांठ स्थित शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात वो फोर्ड कार से वापस लौट रहा था, लेकिन इस बीच बस अड्डे की तरफ चला गया। यहां भीषण हादसा हुआ और उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। देर रात हुए इस हादसे में एक आदमी की मौत हो गई। बता दें कि इन दिनों उत्तराखंड में लगातार बारिश-बर्फबारी हो रही है, जिसका असर यातायात सेवाओं पर भी पड़ रहा है। बारिश-बर्फबारी की वजह से हादसे की आशंका बनी हुई है, ऐसे में वाहनचालक संभल कर गाड़ी चलाएं, ताकि फिसलन भरे रास्तों पर हादसों से बचा जा सके।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top