उत्तराखंड pm modi visit to corbet national park

उत्तराखंड में पीएम मोदी...नाव में बैठकर पहुंचे जिम कॉर्बेट पार्क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तराखंड दौरे पर हैं। इस बीच वो बोट के जरिए जिम कॉर्बेट पार्क पहुंचे। तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

उत्तराखंड: pm modi visit to corbet national park
Image: pm modi visit to corbet national park (Source: Social Media)

: उत्तराखंड में बारिश और बर्फबारी का दौर लगातार जारी है। इस बीच पीएम मोदी उत्तराखंड के दौरे पर निकले थे। वो सुबह देहरादून पहुंचे लेकिन खराब मौसम की वजह से वो लंबे वक्त तक एयरपोर्ट पर ही फंसे रहे। मौसम साफ होने के बाद पीएम मोदी ने एमआइ-7 हेलीकॉप्टर से कालागढ़ पहुंचे। मोदी कार से रामगंगा नदी तक गए और इसके बाद नाव के जरिए मशहूर जिम कॉर्बेट पार्क पहुंचे। पीएम का विमान जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सुबह करीब सात बजकर 6 मिनट पर उतरा। मौसम खराब होने के कारण उनका एमआइ-17 हेलीकॉप्टर से आगे की उड़ान नहीं भर सका। वो करीब चार घंटे तक एयरपोर्ट के अंदर स्थित स्टेट गेस्ट हाउस में रुके रहे। मौसम साफ होने के बाद पीएम मोदी सेना के हेलीकॉप्टर से कालागढ़ के लिए रवाना हुए। करीब 12 बजे पीएम मोदी कालागढ़ पहुंचे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड: सीधे CM तक पहुंचेगी आपकी शिकायत, आपकी मददगार होगी ये हेल्पलाइन
कालागढ़ पहुंचने के बाद पीएम मोदी नाव के जरिए जिम कॉर्बेट पार्क की ढिकाला रेंज गए। इस बीच मोदी के रुद्रपुर दौरे से पहले कांग्रेस ने खूब बवाल काटा। मोदी के रुद्रपुर आने से पहले कांग्रेस ने जबरदस्त विरोध किया। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, पार्टी अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और पूर्व पार्टी प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय काले झंडे लेकर पहुंचे थे। मोदी आज रुद्रपुर के दौरे पर हैं जहां उनकी सभा दोपहर 3 बजे रखी गई थी। इस बीच बारिश की वजह से उनका कार्यक्रम में बाधा पहुंची। रुद्रपुर में विजयी शंखनाद रैली से पीएम उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। खास बात ये है कि रुद्रपुर में पीएम मोदी सहकारिता विभाग की 3340 करोड़ रुपये की राज्य समेकित सहकारी विकास परियोजना का शुभारंभ करेंगे।