Connect with us
Image: UJJWALA TIWARI ON ROHIT SHEKHAR MURDER CASE

उत्तराखंड..रोहित की मां ने कहा-’अच्छा हुआ अपूर्वा जेल चली गई, वरना मुझे भी मार देती’

रोहित शेखर की माता उज्जवला तिवारी ने कहा कि अपूर्वा प्रॉपर्टी के लिए रोहित का मर्डर कर देगी, ये उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

अपूर्वा नृशंस अपराधी है...वो रोहित से जरा भी प्यार नहीं करती थी। रोहित की मौत के बाद उसने दुखी होने का केवल नाटक किया था। प्रॉपर्टी हड़पने के लिए ही अपूर्वा ने पूरी साजिश रची...रोहित की हत्या के बाद उसका अगला टारगेट मैं और मेरा दूसरा बेटा था...ये कहना है उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी की पत्नी और रोहित शेखर की मां उज्जवला तिवारी का। अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद उज्जवला तिवारी ने रोहित और उज्जवला के रिश्ते को लेकर कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा कि अपूर्वा और उसका परिवार शुरू से ही मनी माइंडेड था, लेकिन अपूर्वा प्रोपर्टी के लिए मर्डर तक कर देगी ये मैंने कभी नहीं सोचा था। उन्होंने कहा कि रोहित के उसकी भाभी के साथ अवैध संबंध होने की बात पूरी तरह गलत है। अपना गुनाह छिपाने के लिए अपूर्वा झूठी कहानी गढ़ रही है।उज्जवला तिवारी ने कहा कि अपूर्वा शादी के बाद मुझे रोहित से अलग करना चाहती थी, लेकिन रोहित ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया था। आगे पढ़िए...

यह भी पढें - उत्तराखंड: रोहित की हत्या करने के बाद अपूर्वा ने डेढ़ घंटे के भीतर सारे सबूत मिटा दिए
उज्जवला का कहना है कि जिस दिन से मेरे बड़े बेटे ने अपनी संपत्ति मेरे भतीजे के बेटे को देने की बात कही, उस दिन से ही अपूर्वा ने लड़ाई-झगड़े शुरू कर दिए। उन्होंने बताया कि रोहित का कत्ल करने के बाद अपूर्वा पूरी तरह से इसे हादसे में बदलने की साजिश रच रही थी। अपूर्वा ये भी नहीं चाहती थी कि रोहित के शव का पोस्टमार्टम हो। पति की मौत के बाद भी अपूर्वा घर में नॉर्मल थी। आराम से खाती-पीती थी। वो अपराधी थी, इसलिए उसे रोहित की मौत का जरा भी अफसोस नहीं हुआ। उज्ज्वला का कहना है कि अच्छा हुआ जो अपूर्वा जेल चली गई। वरना तो ये मुझे भी मार देती। जाने कितने लोगों का मर्डर करती। अपूर्वा ने तकिया लेकर रोहित को मारा। उसकी सांस घोट दी, मेरे बेटे का कत्ल कर दिया। बता दें कि रोहित शेखर तिवारी की 16 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी...उनकी पत्नी अपूर्वा पर पति की हत्या का आरोप है। फिलहाल अपूर्वा पुलिस कस्टडी में है।

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top