Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: 108 ambulance met accident in uttarakhand

पहाड़ में 108 एंबुलेंस हादसे की शिकार...तीन लोगों की हालत गंभीर

हल्द्वानी से पिथौरागढ़ जा रही नई 108 एंबुलेंस हादसे का शिकार हो गई, हादसे में ड्राइवर समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

उत्तराखंड में हर दिन हो रहे सड़क हादसे चिंता का विषय है...हालिया मामला अल्मोड़ा का है, जहां नई 108 एंबुलेंस बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल अल्मोड़ा रेफर कर दिया गया है। हादसा पनुवानौला के गोलू मंदिर के पास हुआ, जहां 108 एंबुलेंस अचानक सड़क से नीचे उतर गई। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गाड़ी पर कंट्रोल नहीं रख पाया जिस वजह से गाड़ी पलट गई। हादसे के वक्त एंबुलेंस में ड्राइवर समेत 3 लोग सवार थे। एंबुलेंस के गिरते ही मौके पर कोहराम मच गया...घायलों की चीख-पुकार सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को किसी तरह बाहर निकाला। ग्रामीणों ने घायलों को पनुवानौला के अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर्स ने तीनों मरीजों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

यह भी पढें - मामूली कहासुनी का खतरनाक अंजाम, अगवा कर भाग रहे युवकों की स्कॉर्पियो पलटी..एक की मौत
आपको बता दें कि स्वास्थ्य सेवाओं के लिए तरसते पहाड़ी इलाकों के लिए 108 सेवा किसी वरदान से कम नहीं है। 108 एंबुलेंस के जरिए सुदूर पर्वतीय इलाकों तक बेहतर इलाज पहुंचाना संभव हो पाया है। इन दिनों 108 एंबुलेंस सेवा बेड़े में नई गाड़ियां शामिल की जा रही हैं। जिसके तहत नई 108 एंबुलेंस हल्द्वानी से पिथौरागढ़ भेजी जा रही थी, लेकिन गाड़ी पिथौरागढ़ पहुंचने से पहले ही रास्ते में हादसे का शिकार हो गई। हादसा कितना दर्दनाक था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देख कर लगा सकते हैं। एंबुलेंस सड़क के किनारे गिरी हुई है। वो तो शुक्र है कि हादसे में किसी की जान नहीं गई। दुर्घटना में ड्राइवर और गाड़ी में सवार दो अन्य लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अल्मोड़ा के जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top