Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: death of Dalit youth in uttarakhand 3 arrested 4 absconding

पहाड़ में दलित युवक की मौत के बाद आक्रोश..3 आरोपी गिरफ्तार, 4 फरार

अनुसूचित जाति के युवक संग मारपीट के बाद मौत के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, चार आरोपियों कि गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

टिहरी के नैनबाग में दलित युवक से मारपीट के बाद मौत के मामले को लेकर अब तक बवाल मचा हुआ है। मृतक के परिजनों की तरफ से लगातार बढ़ रहे दबाव के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन 4 आरोपी अब भी फरार हैं। मामला टिहरी के जौनपुर ब्लॉक का है, जहां श्रीकोट गांव में दस दिन पहले एक विवाह समारोह में सवर्ण दबंगों ने अनुसूचित जाति के एक युवक को बुरी तरह पीटा था, बाद में युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक का कसूर सिर्फ इतना था कि वो सवर्ण लोगों के सामने कुर्सी पर बैठकर खा रहा था। इस संबंध में मृतक के परिजनों ने सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था, जिनमें से सोबत सिंह (55) पुत्र धूम सिंह, गजेंद्र सिंह (40) पुत्र प्रेम सिंह और हुकम सिंह (38) पुत्र बचन सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीनों ग्राम भटवाड़ी पट्टी इडवालस्यूं के रहने वाले हैं, पुलिस ने तीनों को कैंपटी से गिरफ्तार किया।

यह भी पढें - देहरादून: विधायक को रेलवे स्टेशन छोड़ने गए शख्स की ट्रेन से कटकर मौत
चलिए अब आपको बतातें हैं कि पूरा मामला है क्या...दरअसल दस दिन पहले जौनपुर के श्रीकोट गांव में शादी समारोह के दौरान दबंगों ने 23 साल के जितेंद्र दास को बुरी तरह पीटा था। वो बसाण गांव का रहने वाला था। घायल युवक का देहरादून के अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उसकी मौत हो गई। युवक की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में धरना दिया और आरोपियों के साथ-साथ लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की बर्खास्तगी की मांग की। यही नहीं परिजनों ने कार्रवाई ना होने तक शव लेने से भी इनकार कर दिया था। सोमवार को धनोल्टी एसडीएम परिजनों को मनाने के लिए पहुंचे तो उन्हें भी उनके गुस्से का सामना करना पड़ा। हालांकि काफी देर तक चली बातचीत के बाद परिजन शव का दाह संस्कार करने को राजी हो गए। अब पुलिस ने इस मामले में तीन नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है, सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top