Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: car accident pauri dehradun highway 4 die

उत्तराखंड : गहरी खाई में गिरी बेकाबू कार, दो बच्चों समेत 4 लोगों की मौत

पौड़ी से देहरादून जा रही कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी...हादसे में दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई। ये लोग शादी समारोह में शामिल होने देहरादून जा रहे थे।

उत्तराखंड को हादसों का प्रदेश कहा जाए तो गलत नहीं होगा, हर दिन हो रहे सड़क हादसों में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं, ये बेहद दुखद है, दिल को झकझोर देने वाला है...ताजा मामला पौड़ी का है, जहां रफ्तार के कहर ने चार लोगों की जान ले ली। मरने वालों में दो मासूम बच्चे भी शामिल हैं। हादसा गुमखाल लक्ष्मणझूला मोटर मार्ग पर सिलोगी के पास हुआ, जहां मंगलवार की शाम बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और चारों के शव अपने कब्जे में ले लिए। मरने वाले लोग एक ही परिवार के थे, जो कि शादी-समारोह में हिस्सा लेने के लिए रीठाखाल से देहरादून जा रहे थे, लेकिन उन्हें क्या पता था कि ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा। सिलोगी से दो किलोमीटर आगे सवारियों से भरी कार बेकाबू होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। ये जगह एकदम सुनसान इलाके में है, यही वजह है कि सुबह तक लोगों को दुर्घटना के बारे में पता ही नहीं चला।

यह भी पढें - पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी गाड़ी…ग्राम प्रधान समेत दो लोगों की मौत
सुबह जैसे ही हादसे की खबर परिजनों को मिली, घर में हाहाकार मच गया। हादसे में 42 साल के कुलदीप रावत और 60 शाल के देशबंधु की मौत हो गई। इसके साथ ही 11 साल की कोमल और 7 साल के मानू की भी जान नहीं बच सकी। ये सभी लोग एकेश्वर प्रखंड के कुरख्याल के रहने वाले थे। मृतक कोमल और मानू भाई-बहन थे, जबकि देशबंधु उनके ताऊ और कुलदीप फुफेरा भाई था। लैंसडाउन और गुमखाल पुलिस ने मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए कोटद्वार भेजे हैं। इसके साथ ही बीरोंखाल-मैठाणाघाट-रामनगर मोटर मार्ग भी दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है, जहां कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। कार बीरोंखाल से एक कार मैठाणाघाट रामनगर की ओर जा रही थी। दुर्घटना में हरविंदर सिंह पुत्र स्व. गोविंद सिंह उम्र 47 वर्ष निवासी पनास गांव की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक का शव परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top