Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: saurav rawat to represent india in world championship

पहाड़ के सौरव रावत को बधाई...वर्ल्ड कॉम्पिटीशन में देश को खिताब दिलाने के लिए तैयार

सौरव रावत जल्द ही मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे।

देवभूमि के प्रतिभाशाली युवा हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा साबित कर रहे हैं...इन्हीं में से एक हैं हल्द्वानी के रहने वाले सौरव सिंह रावत, जो कि जल्द ही बैंकाक में होने वाली मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करते नजर आएंगे...सौरव की ये उपलब्धि पूरे प्रदेश के लिए खास है। उन्हें देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है। मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन बैंकाक के पटाया शहर में होगा। दरअसल सौरव ने हैदराबाद में 4 से 7 मई तक आयोजित हुई मैन ऑफ द वर्ल्ड प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, जिसमें अलग-अलग राज्यों से आए 26 प्रतिभागियों ने दमखम दिखाया। इस प्रतियोगिता में सौरव टॉप सेवेन में जगह बनाने में सफल रहे, उन्होंने मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड इंडिया विनर का टाइटल जीता। यही नहीं बेस्ट फिटनेस मॉडल का खिताब भी सौरव रावत को दिया गया। अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए 5 युवा मॉडल का चयन हुआ है, जिनमें से सौरव भी एक हैं। आगे जानिए खास बातें

भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे

saurav rawat to represent india in world championship
1 / 4

ये चुने हुए प्रतियोगी अलग-अलग प्रतियोगिताओं में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसी कड़ी में 22 से 27 मई तक मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन बैंकाक में होना है, जिसमें सौरव रावत इंडिया की तरफ से हिस्सा लेंगे।

20 देशों के प्रतिभागी शामिल होंगे

saurav rawat to represent india in world championship
2 / 4

प्रतियोगिता में 20 देशों के प्रतिभागी शामिल होंगे। यहां तक का सफर पहाड़ के इस बेटे ने अपनी मेहनत के दम पर तय कर लिया है, लेकिन आगे बढ़ने के लिए सौरव को अब आपके सपोर्ट की जरूरत होगी। प्रतियोगिता मे जीत के लिए सौरव को ऑनलाइन वोट्स की जरूरत है।

वोट करने की अपील

saurav rawat to represent india in world championship
3 / 4

मिस्टर यूनाइटेड वर्ल्ड के फेसबुक पर अधिकारिक पेज पर वोटिंग का लिंक शेयर किया जाएगा, जिस पर आप सौरव को वोट दे सकते हैं। सौरव ने भी लोगों से पेज पर जाकर उनके लिए वोट करने की अपील की है। सौरव हल्द्वानी के शीशमहल के रहने वाले हैं, उन्होंने सेंट पॉल सीनियर सेकेंडरी स्कूल से इंटरमीडिएट करने के बाद कुमाऊं यूनिवर्सिटी से स्नातक किया।

गुरुग्राम में सर्टिफाइड जिम ट्रेनर हैं

saurav rawat to represent india in world championship
4 / 4

पिछले दो सालों से वह गुरुग्राम में सर्टिफाइड जिम ट्रेनर हैं। आप भी पहाड़ के लाल को सपोर्ट किजिए...खूब वोट्स दीजिए ताकि वो प्रतियोगिता में जीतकर देश को गौरवान्वित कर सके। सौरव को राज्य समीक्षा की तरफ से प्रतियोगिता के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top