Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: UDHAMSINGH NAGAR ACCIDENT

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा…डम्पर से टकराकर कार के परखच्चे उड़े..एयरबैग्स ने सभी को बचाया

इसलिए कहते हैं कि कार में एयरबैग्स कितने जरूरी हैं। हादसों पर लगाम तो नहीं लग रही लेकिन एयर बैग्स जिंदगी बचाने का काम कर सकते हैं।

उत्तराखंड की सड़कें हादसों के लिहाज से संवेदनशील हैं और इस बात से हर कोई वाकिफ है। आए दिन होते हादसे इस बात की तस्दीक भी दे रहे हैं। कभी पहाड़, तो कभी शहर से सड़कों पर उठती चीख पुकार थमने का नाम नहीं ले रही। ऐसे में एक बार फिर से एक दर्दनाक हादसा हुआ है। ये हादसा उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में हुआ। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार की डम्पर से भिड़ंत हो गई। ये टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। वो तो गनीमत रही कि कार के एयरबैग खुल गए, वरना हादसा और भी भयानक हो सकता था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक उधमसिंह नगर जिले के किच्छा-सितारगंज मार्ग पर एक तेज रफ्तार कार UK06-AM-1695 डम्पर से टकरा गई। बताया जा रहा है कि उस वक्त डम्पर अपनी साइड बदलने के लिए मोड़ काट रहा था। कार उधम सिंह नगर जिले के कुटरा गांव के ग्राम प्रधान की बताई जा रही है।

यह भी पढें - उत्तराखंड : भयानक सड़क हादसे में गई पत्नी की जान, दो महीने पहले ही हुई थी शादी
कार के आगे सरपंच लिखा हुआ है। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कार की हालत क्या हुई होगी। बताया जा रहा है कि कार में एयरबैग्स थे और वो वक्त रहते खुल गए, ऐसे में बाकी लोगों की जान बच गई। इस हादसे के बाद से गांव में हर कोई सन्न है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हल्द्वानी में भी एक भीषण हादसा हुआ था। हल्द्वानी में दंपति की शादी को अभी दो महीने ही हुए थे कि क्रूर नियति ने पत्नी को पति से छीन लिया...पत्नी तो ये दुनिया छोड़ कर चली गई और पति अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। हल्द्वानी रोड पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पत्नी की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के वक्त बाइक सवार दंपति बहेड़ी से लालकुआं जा रहे थे, कि तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक सवार दंपति सड़क पर जा गिरे...दोनों घायल दर्द से तड़प रहे थे, लेकिन उनकी मदद करने की बजाय ट्रक चालक वहां से फरार हो गया। हादसे में पत्नी की मौत हो गई। घायल पति को राहगीरों ने अस्पताल पहुंचाया था।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top