मोदी के देवभूमि दौरे से खफा हुई ममता बनर्जी..चुनाव आयोग से की शिकायत (Tmc on mosi badrinath kedarnath visit)
Connect with us
Image: Tmc on mosi badrinath kedarnath visit

मोदी के देवभूमि दौरे से खफा हुई ममता बनर्जी..चुनाव आयोग से की शिकायत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बदरीनाथ केदारनाथ दौरे से कांग्रेस के बाद ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी भी खफा है। चुनाव आयोग से शिकायत की गई है।

इधर पीएम मोदी ने दो दिन के लिए उत्तराखंड का दौरा क्या किया कि हर तरफ बवाल मचा हुआ है। पहले कांग्रेस ने मोदी के दौरे को लेकर सवाल उठाए और अब ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस भी बिफर गई है। तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि केदारनाथ जाकर मोदी विकास परियोजनाओं का जायजा ले रहे हैं और वहां से वोटरों को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं। टीएमसी का कहना है कि मोदी-मोदी के नारों के जरिए मतदान के बीच मतदाताओं पर असर डालने की कोशिश हो रही है। टीएमसी ने चुनाव आयोग के नाम एक चिट्ठी लिखी है और कहा कि चुनाव आयोग इस पर आंख और कान बंद करके बैठा हुआ है। मोदी के दौरे को लेकर टीएमसी ने तुरंत एक्शन लेने को कहा है और कहा है कि इस तरह का चुनाव प्रचार नैतिकता के खिलाफ और गलत है। टीएमसी का कहना है कि आखिरी के लिए चुनाव प्रचार खत्म हो चुका है लेकिन मोदी की केदार यात्रा की 2 दिनों से कवरेज हो रही है। ममता बनर्जी की पार्टी ने आरोप लगाया है कि ये आचार संहिता का उल्लंघन है।

यह भी पढें - मोदी के केदारनाथ दौरे से नाराज हुई कांग्रेस..चुनाव आयोग से की कार्रवाई की मांग
आपको बता दें कि पीएम मोदी केदारनाथ दौरे पर आए लेकिन कांग्रेस को भी ये बात हजम नहीं हुई। केदारनाथ विधायक मनोज रावत ने पीएम मोदी पर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगाया है। ये ही नहीं मोदी के दौरे को लेकर कांग्रेस ने चुनाव आयोग से शिकायत भी कर दी है और कार्रवाई की मांग की है। कांग्रेस का कहना है कि मोदी के दौरे को लेकर राज्य सरकार फिजूलखर्च में जुटी है। विधायक मनोज रावत ने कहा है कि बीजेपी बाबा केदार धाम को 'प्रयोग भूमि' बना रही है। उन्होंने कहा कि इस वजह से बाबा केदार उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। आपको बता दें कि देशभर में आचार संहिता लगी है और इस बीच पीएम मोदी केदारनाथ दौरे पर आए। चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री मोदी को शनिवार और रविवार को उत्तराखंड दौरे की अनुमति दी थी।चुनाव आयोग ने जब मोदी के अनुमति दी थी तो पीएमओ को याद दिलाया था कि आचार संहिता अभी प्रभावी है, जिसका प्रधानमंत्री को ध्यान रखना होगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top