Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: jacquline Fernandez  arrived nainital uttarakhand

देवभूमि पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज..कुछ दिन नैनीताल में ही बिताएंगी..देखिए तस्वीरें

मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज वेब सीरीज की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंच गई हैं, आने वाले कुछ दिन वो नैनीताल में ही बिताएंगी।

उत्तराखंड फिल्म निर्माताओं के साथ ही सिने कलाकारों की फेवरेट लिस्ट में शुमार होता जा रहा है, और अब तो मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज भी उत्तराखंड की फैन हो गई हैं। सोमवार को वेब सीरीज मिसेज सीरियल किलर की शूटिंग के लिए नैनीताल पहुंची अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज बेहद खुश नजर आईं। जैसे ही उनके सरोवर नगरी पहुंचने की भनक फैंस को लगी, उन्हें देखने के लिए लोगों की कतार लग गई। उनकी एक झलक पाने के लिए पर्यटक और फैंस बेताब नजर आए। शाम साढ़े छह बजे होटल पहुंची जैकलीन का होटलकर्मियों ने तिलक लगाकर स्वागत किया। जैकलीन के आने तक होटल के बाहर उनके फैंस की भीड़ लग चुकी थी। जैकलीन ने भी उन्हें निराश नहीं किया और हाथ हिलाकर सबका अभिवादन स्वीकार किया। जैकलीन अगले कुछ दिन मालरोड, रैमजे हॉस्पिटल, बारापत्थर व ठंडी सड़क आदि स्थानों पर वेब सीरीज की शूटिंग करेंगी।

मनोज वाजपेयी भी आ रहे हैं

jacquline Fernandez  arrived nainital uttarakhand
1 / 3

वेब सीरीज के कुछ सीन वीरभट्टी क्षेत्र में फिल्माए जाएंगे, जल्द ही अभिनेता मनोज वाजपेयी भी शूटिंग के लिए नैनीताल आने वाले हैं। जैकलीन से पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां और ब्यूटी पेजेंट जीत चुकी सुंदरियां सरोवर नगरी आ चुकी हैं। नैनीताल के सौंदर्य से इनका गहरा नाता रहा है।

बॉलीवुड की पसंद है नैनीताल

jacquline Fernandez  arrived nainital uttarakhand
2 / 3

इन सुंदरियों में प्रियंका चोपड़ा, निहारिका सिंह और ऐश्वर्या राय का नाम शामिल है। प्रियंका वर्ष 2000 में मिस व‌र्ल्ड बनीं और 2001 में नैनीताल पहुंचीं। इस बीच उन्होंने हैड़ाखान बाबा मंदिर में दर्शन भी किए। इसके बाद फेमिना मिस इंडिया अर्थ रहीं निहारिका सिंह 2005 में यहां पहुंचीं। विश्व सुंदरी ऐश्वर्या राय भी साल 2008 में अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ नैनीताल आई थीं…

अब आई जैकलीन

jacquline Fernandez  arrived nainital uttarakhand
3 / 3

अब इस लिस्ट में श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज का नाम भी शामिल हो गया है। जैकलीन भी मिस श्रीलंका रह चुकी हैं। आने वाले कुछ दिन वो सरोवर नगरी में बिताएंगी, और यहां की अलग-अलग जगहों पर शूटिंग करेंगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top