Connect with us
Image: car accident at bageshwar women died

उत्तराखंड: छुट्टी पर घर आया था सेना का जवान, भीषण हादसे में अपनी पत्नी को खो दिया

बागेश्वर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में फौजी की पत्नी की मौत हो गई, जबकि फौजी मनोज अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है।

15 दिन पहले ही वो जवान छुट्टी पर घर आया था। परिवार के साथ वक्त बिताने का मन था लेकिन क्रूर काल को कुछ और ही मंजूर था। उत्तराखंड में लगातार हो रहे सड़क हादसों के बीच एक और दुखद हादसा हुआ है। बेकाबू कार 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार फौजी और उसकी पत्नी बुरी तरह घायल हो गए थे। स्थानीय लोग उन्हें इलाज के लिए अस्पताल लेकर गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही फौजी की पत्नी ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा फौजी की हालत भी बेहद गंभीर बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। एक न्यूज वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक ये खबर बागेश्वर की है। हादसे में घायल फौजी का नाम मनोज सिंह है, वो गणेश चौक बेरीनाग के रहने वाले हैं। मनोज सिंह 7 कुमाऊं रेजीमेंट में सिपाही के पद पर तैनात हैं। इस वक्त उनकी तैनाती जम्मू में है। मनोज 15 दिन पहले ही छुट्टी पर अपने घर आए थे। सोचा था कुछ वक्त परिवार के साथ बिताएंगे, पर होनी को कुछ और ही मंजूर था। आगे पढ़िए

यह भी पढें - उत्तराखंड में इज्जत बचाने के लिए चलते ऑटो से कूदी छात्रा..दिन-दहाड़े अगवा करने की कोशिश
मनोज अपनी पत्नी सोनिका को कौसानी घूमाने ले गए थे। जब वो वहां से वापस लौट रहे थे तो उनकी कार बागेश्वर-दफौट रोड पर कुलारंगचौड़ के पास गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हुए थे। आस-पास के ग्रामीणों ने दोनों को खाई से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सोनिका बच नहीं सकी। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फौजी मनोज की हालत भी नाजुक बनी हुई है। उसे हल्द्वानी के हायर सेंटर के बाद बरेली रेफर किया गया है। हादसे के बाद से मनोज और सोनिका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

15 दिन पहले ही आया था फौजी जम्मू कश्मीर तैनाती से घर, फौजी की हालत नाजुक और पत्नी की मौत।

Posted by Dev Bhooomi Darshan on Sunday, May 26, 2019

परिजन मनोज की सलामती के लिए दुआ मांग रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
इमेज साभार-http://devbhoomidarshan17.com

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
Loading...
Loading...

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

To Top