Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: pandavaas presents maangal song of uttarakhand

इंतजार खत्म..देवभूमि के पांडवाज़ ने पेश किया मांगल..24 घंटे के भीतर बना रिकॉर्ड

इस वक्त ऑनलाइन म्यूजिक oklisten.com पर उत्तराखंड के पांडवाज़ के मांगल टॉप ट्रेंड कर रहे हैं...उत्तराखंड में ऐसा पहली बार हो रहा है।

मांगल...गीत पुराने हैं लेकिन नए अंदाज और उसी पारंपरिक संगीत के साथ सुन लीजिए..अगर आप उत्तराखंड से हैं और अपने परिवार में शादी को यादगार बनाना चाहते हैं तो मांगल से बेहतर क्या होगा ? वो मांगल जो कभी गांवों में दादी-नानी एक साथ बैठकर गाती थीं तो माहौल बन जाता था। धन्य हैं ये पांडवाज़...जो उन पुरानी यादों को नए कलेवर में हमारे बीच लेकर आए हैं। न्यूतु से लेकर विदाई तक पहाड़ में किस तरह से मंगल गीत गाए जाते थे, इसका अहसास आपको इन 6 गीतों के जरिए होगा। कल यानी 1 जून को पांडवाज़ ने इस मांगल एलबम को oklisten.com पर रिलीज किया था और तबसे लेकर अब तक सैकड़ों लोग इसे खरीद चुके हैं। तारीफ के काबिल बात तो ये है कि पांडवाज की ये एलबम oklisten.com पर टॉप ट्रेंड कर रही है। इसी के साथ ये उत्तराखंड की पहली ऐसी एलबम बन गई है, जो इस प्लेटफॉर्म पर रफ्तार पकड़ रही है। एलबम की कीमत भी ज्यादा नहीं है, महज 60 रुपये ऑनलाइन पे करके आप इन गीतों को डाउनलोड कर सकते हैं।
हम आपको वो लिंक भी दे रहे हैं, जिसके जरिए आप इन मांगल गीतों को डाउनलोड कर सकते हैं।
https://www.oklisten.com/album/maangal इस लिंक पर क्लिक करके आप सारे गीत डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा अगर कोई दिक्कत आ रही हो तो 8755587899 पर मैसेज करके भी आप पूरी एल्बम का डाउनलोड कोड ले सकते हैं। इसके लिए आपको Google Pay, PAYTM, PhonPe द्वारा पे करना होगा।

टॉप ट्रेंड कर रहा है पांडवाज का मांगल

pandavaas maangal
1 / 3

ये देखिए...ये तस्वीर oklisten.com की है। यहां साफ दिख रहा है कि पांडवा़ज़ का मांगल गीत सबसे पहले नंबर पर है।

लिस्ट में सबसे आगे

pandavaas maangal
2 / 3

ये लिस्ट भी देख लीजिए...oklisten.com पर सभी म्यूजिक एलबम को पीछे छोड़कर पांडवाज़ का मांगल रफ्तार भर रहा है। वास्तव में ये तो गर्व की बात है

आप यहां से भी मांगल गीत डाउनलोड कर सकते हैं

pandavaas maangal
3 / 3

अगर आपको oklisten.com से मांगल गीत डाउनलोड करने में परेशानी हो रही है, तो कोई बात नहीं। 8755587899 पर मैसेज करके भी आप पूरी एल्बम का डाउनलोड कोड Google Pay, PAYTM, PhonPe द्वारा खरीद सकते हैं।पहाड़ की परंपरा और संस्कृति बचाने की बात तो हर कोई करता है लेकिन सिर्फ बात करने से कुछ नहीं होता, काम करने से कुछ होता है। राज्य समीक्षा की टीम पांडवाज का हार्दिक आभार व्यक्त करती है, जो वो वास्तविकता के धरातल पर कदम रखकर काम कर रहे हैं। शुभकामनाएं इस उपलब्धि के लिए।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top