Connect with us
Uttarakhand Government Coronavirus donate Information
Image: YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR

कोटद्वार: नदी किनारे पिकनिक मनाने गए थे दोस्त, 22 साल के लड़के की डूबने से मौत

कोटद्वार में दोस्तों संग पिकनिक मनाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई, पहाड़ में ऐसे हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं...देखिे हादसे की तस्वीरें

गर्मी का मौसम आते ही लोग नदी-तालाबों में नहाने के लिए पहुंचने लगते हैं। ये गलत भी नहीं है, पर नदियां-पानी खेलने के लिए नहीं होतीं, सावधानी ना बरती जाए तो दुर्घटनाएं हो सकती हैं...और होती भी हैं। ताजा मामला कोटद्वार का है, जहां अपने दोस्तों संग नदी में नहा रहे युवक की डूबने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। युवक की मौत के बाद उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा हनुमंतजी लंगूरगाड नदी के पास हुआ, जहां कुछ युवक नदी किनारे पिकनिक मनाने गए हुए थे। इसी दौरान सभी दोस्त नदी में नहाने लगे, तभी उनका 22 साल का साथी नदी में डूबने लगा, दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश भी की, पर युवक बच नहीं सका और डूबने से उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक युवक जानकी नगर कोटद्वार का रहने वाला था। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

कोटद्वार का रहने वाला है युवक

YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR
1 / 3

आपको बता दें कि उत्तराखंड में अलग-अलग जिलों से ऐसे हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, पर लोग इनसे सबक लेने की बजाय इन्हें पढ़कर भूल जाते हैं। अभी कुछ ही दिन पहले 1 मई को पौड़ी में भी ऐसा ही हादसा हुआ था।

मौके पर मौजूद लोग

YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR
2 / 3

कुछ दिन पहले ही पैठाणी में नदी में नहाते वक्त तीन दोस्तों की डूबने से मौत हो गई थी। तीनों युवक ग्वाड़ गांव के रहने वाले थे, नदी में नहाते वक्त जब उनका एक दोस्त नदी में डूब रहा था तो उसे बचाने के लिए उसके दोस्त भी नदी में उतर गए, पर तीनों ही नदी से बाहर नहीं आ सके। डूबने से तीनों युवकों की मौत हो गई थी।

आप भी बरतें सावधानी

YOUTH drowned IN RIVER IN KOTDWAR
3 / 3

हमारी आपसे भी अपील है कि नदी-तालाबों में नहाते वक्त सावधान रहें, तैरना ना जानते हैं तो गहरे पानी में जाने से बचें। नदी किनारे लगे दिशा-निर्देशों का पालन भी जरूर करें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top