200 करोड़ की शाही शादी..बेहद खूबसूरती से सजाई गई औली..देखिए लेटेस्ट तस्वीरें (AULI HIGH PROFILE WEDDING)
Connect with us
Image: AULI HIGH PROFILE WEDDING

200 करोड़ की शाही शादी..बेहद खूबसूरती से सजाई गई औली..देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

मशहूर बिजनेसमैन गुप्ता बंधुओं के बेटों का विवाह समारोह शुरू हो गया है, औली शाही और भव्य शादी का गवाह बनने जा रहा है..देखिए तस्वीरें

उत्तराखंड के औली में हो रही जो शाही शादी इस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है, सोमवार को उसके समारोह की विधिवत तौर पर शुरुआत हो गई। दक्षिण अफ्रीका के बिजनेसमैन गुप्ता बंधुओं ने इस समारोह को भव्य और शानदार बनाने में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है। ये भव्य समारोह 18 से 22 जून तक चलेगा। अच्छी बात ये है कि विवाह समारोह में भले ही अलग-अलग क्षेत्रों की दिग्गज हस्तियां पहुंच रही हैं, लेकिन गुप्ता बंधुओं ने स्थानीय गांववालों को भी शादी में आने का न्यौता दिया है। 20 जून को अजय गुप्ता के पुत्र सूर्यकांत की शादी होगी, जबकि 22 जून को अतुल गुप्ता के बेटे शशांक विवाह बंधन में बंधेंगे। विवाहस्थल पर फिल्मों की तरह भव्य सेट बनाया गया है। दोनों बेटों की शादी के लिए 100 पंडितों को मंत्रोच्चार के लिए बुलाया गया है। देखिए ये तस्वीरें

खूूबसूरती देखते ही बनती है

AULI HIGH PROFILE WEDDING
1 / 6

समारोह स्थल की सजावट देखते ही बनती है, टेंट कॉलोनी भी शानदार है। टेंट में सभी फाइव स्टार सुविधाएं मौजूद हैं। सभी मेहमानों को विवाह समारोह के बाद बद्रीनाथ के दर्शन कराए जाएंगे। नव दंपति भी भगवान बदरीनाथ और त्रियुगीनारायण का आशीर्वाद लेने जाएंगे। यहां आप इस भव्य आयोजन की शानदार तस्वीरें देख सकते हैं।

200 करोड़ की शादी

AULI HIGH PROFILE WEDDING
2 / 6

अब बात करते हैं शादी में आने वाले मेहमानों की। योग गुरु बाबा रामदेव के साथ ही बॉलीवुड की मशहूर हस्तियां शादी समारोह की शान बढ़ाएंगी।

बॉलीवुड हस्तियां आएंगी

AULI HIGH PROFILE WEDDING
3 / 6

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिज के साथ ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर और अनिल कपूर इस शाही शादी की शान बढ़ाने पहुंचेंगे।

देखिए ये तस्वीर

AULI HIGH PROFILE WEDDING
4 / 6

अभिनेत्री कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडिज के साथ ही अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा, शाहिद कपूर और अनिल कपूर इस शाही शादी की शान बढ़ाने पहुंचेंगे।

तैयारियां जोर-शोर से

AULI HIGH PROFILE WEDDING
5 / 6

नैनीताल हाईकोर्ट ने भी औली में हेलिकॉप्टर की लैंडिंग पर रोक लगा दी, जिसके बाद गुप्ता बंधुओं के मेहमान अब जोशीमठ में उतर रहे हैं।

सब कुछ शानदार

AULI HIGH PROFILE WEDDING
6 / 6

आपको बता दें कि इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर आज हाईकोर्ट ने मैनेजमेंट कंपनी से तीन करोड़ राशि बतौर सिक्योरिटी जमा कराने को कहा है। शादी की वजह से अगर प्रदूषण फैला या नियमों का उल्लंघन हुआ तो ये धनराशि जब्त कर ली जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

To Top